fbpx
Now Reading:
पश्चिम बंगाल में गरजे मोदी, किया TMC के 40 विधायक के संपर्क में होने का दावा
Full Article 2 minutes read

पश्चिम बंगाल में गरजे मोदी, किया TMC के 40 विधायक के संपर्क में होने का दावा

वाराणसी PM मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पर हल्ला बोला है. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि 3 मई को चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद चोरों तरफ कमल खिलेगा और ममता बनर्जी के विधायक उनसे नाता तोड़ लेंगे. पीएम मोदी के इस पर टीएमसी ने ना सिर्फ आपत्ति जताई है बल्कि चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात भी कह रही है.

पश्चिम बंगाल के सेरमपोर पहुंचे पीएम मोदी ने ममता बनर्जी की मिट्टी से बनी मिठाई खिलाने वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि बंगाल की जिस मिट्टी पर रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, चैतन्य महाप्रभु, नेताजी सुभाष चंद्र बोस,श्यामा प्रसाद मुखर्जी के पैर पड़े हैं. उस माटी का प्रसाद मिलेगा तो मेरा जीवन धन्य हो जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा कि 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे. आज भी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं.

मतदाताओं को संबोधित करते हुए पीएम ने ममता बनर्जी पर विश्वास घाट का आरोप लगाते हुए कहा कि दीदी आपने विश्वासघात किया है, आज जो पश्चिम बंगाल में गुस्सा है वो आपके विश्वासघात का है और इस विश्वासघात की कीमत यहां का नौजवान लेकर रहेगा.

Input your search keywords and press Enter.