fbpx
Now Reading:
दिवाली मिलन समारोह में पीएम मोदी बोले- PMO सरकारी तंत्र के लिए आदर्श की तरह काम करे
Full Article 2 minutes read

दिवाली मिलन समारोह में पीएम मोदी बोले- PMO सरकारी तंत्र के लिए आदर्श की तरह काम करे

PM Modi Interact with PMO Staff

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने आवास पर दिवाली मिलन समारोह में प्रधानमंत्री कार्यालय में कार्यरत अधिकारियों और कर्माचारियों से बात की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) पूरे सरकारी तंत्र के लिए आदर्श की तरह काम करे और अन्य मंत्रालयों को रास्ता दिखाने के लिए प्रेरणा और नेतृत्व प्रदान करे.

प्रधानमंत्री ने कर्मचारियों की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार की ओर से किए गए परिवर्तनकारी कार्य उनके अथक प्रयास और नियमित कोशिश से संभव हुए हैं. पीएमओ की ओर से जारी बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कर्मचारियों से पिछले साल किए गए काम का आकलन करने और आने वाले साल के लिए और अधिक ऊंचे लक्ष्य तय करने को कहा है.

पीएम मोदी ने कर्मचारियों से अपनी नैतिकता और प्राथमिकता के जरिये सरकार के अन्य हिस्सों के लिए प्रेरणा बनने का आह्वान किया. उन्होंने 2022 में देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर पूरे किए जाने वाले लक्ष्यों को रेखांकित किया. बता दें कि प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में जवानों के साथ दिवाली मनाया था. उन्होंने पंजाब स्थित पठानकोट हवाई ठिकाने पर वायुसेना और थल सेना के कर्मियों को संबोधित किया था.

Input your search keywords and press Enter.