fbpx
Now Reading:
यूपी: PM मोदी का काशी के नाम संदेश, रिकार्ड मतदान करके बीजेपी को जिताएं

यूपी: PM मोदी का काशी के नाम संदेश, रिकार्ड मतदान करके बीजेपी को जिताएं

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में प्रचार कार्य की व्यस्तता के बीच अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी की जनता के नाम संदेश में मंगलवार को आह्वान किया कि अवाम मतदान में नया रिकार्ड बनाते हुए बीजेपी को जिताए.

मोदी ने काशी के नाम एक मीडिया संदेश में कहा ‘मुझे इस बात का गर्व है कि पिछले पांच वर्षों में जनभागीदारी के तहत वाराणसी विकास की जिस राह पर चल पड़ा है, वह देश के लिये एक मिसाल है.’ 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन दाखिल करने के बाद से वाराणसी नहीं पहुंच सके मोदी ने जनता का आह्वान किया, ‘मेरे लिये नहीं, मोदी के लिये भी नहीं बल्कि काशी के लिये मतदान में आपको नया रिकार्ड बनाना चाहिये. मुझे विश्वास है कि काशी कमल के निशान पर बटन भी दबाएगा और लोकतंत्र के इस पर्व का हिस्सा भी बनेगा.’ मालूम हो कि मोदी ने नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो में कहा था कि आपकी इजाजत से मैं कल नामांकन करूंगा और चुनाव जीतने के बाद आप सबका धन्यवाद करने आऊंगा.

Related Post:  आर्थिक प्रगति में तेजी के लिये के लिये प्रधानमंत्री मोदी का टीम इंडिया पर जोर: राजीव कुमार

प्रधानमंत्री ने अपनी सरकार की उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना समेत विभिन्न कार्यों वाराणसी—बाबतपुर फोरलेन सड़क, मंडुआडीह स्टेशन और गंगा पर मल्टीमोडल टर्मिनल के निर्माण का जिक्र करते हुए कहा कि वाराणसी आमूलचूल परिवर्तन का गवाह बना है.

मोदी ने कहा ‘इस बार जब मैं नामांकन करने आया था, तब रोडशो के बाद आप ही लोगों ने मुझे आदेश दिया था कि आप मत आइये, सब कुछ हम सम्भाल लेंगे. मुझे आपके शब्दों पर विश्वास है.’ उन्होंने कहा ‘हर काशीवासी आज स्वयं में नरेन्द्र मोदी बनकर चुनाव लड़ रहा है और लड़ा भी रहा है. मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि 2019 में आप भी लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव में जरूर शरीक होइए.’’

Related Post:  शिवसेना चाहती है आदित्य ठाकरे बने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री, BJP ने साधी चुप्पी 
Input your search keywords and press Enter.