fbpx
Now Reading:
देखें VIDEO : ‘इंजीनियरिंग और लॉ ग्रेजुएट’ ने बेचे मोदी पकौड़े, पहुंचे जेल

देखें VIDEO : ‘इंजीनियरिंग और लॉ ग्रेजुएट’ ने बेचे मोदी पकौड़े, पहुंचे जेल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में कुछ लोग ग्रेजुएशन रोब्स में ‘मोदी पकौड़ा’ बेचते नज़र आ रहे हैं. जो काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो पंजाब में पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली के पहले का है. जब पीएम मोदी के विरोध में छात्र-छात्राओं ने मिलकर अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया. जिसके बाद करीब 12 छात्रों को हिरासत में ले लिया गया. हालांकि जब रैली खत्म हो गई तो इन छात्रों को रिहा कर दिया गया. इन लोगों का कहना था कि हम पकौड़ा योजना के तहत नए रोजगार देने के लिए पीएम मोदी का स्वागत करने आए हैं. हम पीएम मोदी की रैली में पकौड़े बेचना चाहते हैं जिससे यह जान सकें कि पढ़े लिखे युवाओं के लिए पकौड़े बेचना कितना महान है.’

आपको बता दें कि जनवरी 2018 में पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘लोग पकौड़ा बेच कर एक दिन में 200 रुपए कमा रहे हैं उसे बेरोजगारी नहीं माना जा सकता. जिसकी विपक्ष ने कड़ी निंदा की थी. इस मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था, ‘यह बहुत दुखी करने वाला है कि पीएम मेक इन इंडिया और स्टार्ट अप इंडिया जैसी महत्वाकांक्षी योजनाओं की बात करते हैं और देश के युवाओं को पकौड़ा बेचने की सलाह देते हैं.

तो वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘अगर हर नागरिक पकौड़ा बेचने लगेगा तो उसे खाएगा कौन.’ वहीं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा था, ‘भीख मांगना भी एक तरह से बेरोजगारी है.’ गौरतलब है कि चंडीगढ़ में 19 मई को मतदान है और कांग्रेस प्रत्याशी पवन कुमार बंसल के खिलाफ बीजेपी की तरफ से किरण खेर लड़ रही हैं. चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे.

Input your search keywords and press Enter.