fbpx
Now Reading:
यूपी पुलिस के सिपाही पर लगा छेड़खानी का आरोप, चार घंटे तक बना रहा बंधक
Full Article 2 minutes read

यूपी पुलिस के सिपाही पर लगा छेड़खानी का आरोप, चार घंटे तक बना रहा बंधक

UP Police Constable

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.जहां बक्शा थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव में दबिश देने पहुंची पुलिस के एक सिपाही को परिवार वालों ने बंधक बना लिया. परिवार का आरोप है कि दबिश के नाम पर सिपाही महिलाओं के साथ छेड़खानी व अभद्रता कर रहे थे. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सीओ सदर नृपेंद्र ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया और बंधक बने यूपी पुलिस के जवान को मुक्त कराया.

Related Post:  शाहजहांपुर: नाली के विवाद में दिव्यांग की पीट पीटकर हत्या , आरोपी फरार

मिली जानकारी के मुताबिक बक्सा थाने की पुलिस टीम रावतपुर गांव में एक लड़की के साथ छेड़खानी और मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी. जिसके चलते पुलिस दल और आरोपी के परिवार वालों के बीच जमकर बहस हुई. इसी बीच आरोपी के परिजनों ने पुलिस के एक जवान को घर के अंदर बंद कर दिया. जिसके चलते बाकी पुलिस के जवानों ने बक्सा थाने और सीओ सदर को सूचना दी. सूचना मिलते ही सीओ सदर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह से परिवार वालों को समझा बुझाकर बंधक सिपाही चंचल यादव को मुक्त कराया.

Related Post:  शाजहांपुर केस: रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद को SIT ने किया गिरफ्तार 

दरअसल पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ स्कूल आते जाते समय कुछ युवक छेड़खानी करते थे. इसी विवाद में मारपीट हुई. जिसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी. लेकिन पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की. बताया जाता है कि युवक पक्ष की तहरीर पर परिवार पर केस दर्ज किया गया. लेकिन इसके बाद दबिश देने के नाम पर पुलिस रात में घर आकर महिलाओं के साथ छेड़खानी व परिजनों के साथ अभद्र व्यवहार करती थी. बीते शनिवार की रात भी सिपाहियों ने तांडव मचाया था और सोमवार तड़के भी चार सिपाही घर पहुंचे और दविश के नाम पर घर में घुस गए.

Related Post:  कमलेश तिवारी मर्डर केस: दुबई में साजिश, सूरत के शूटर, यूपी में हत्या, 3 लोग गिरफ्तार 

इस मामले को लेकर परिजनों ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है. जबकि सीओ सदर नृपेंद्र का कहना है कि षी को बख्शा नहीं जाएगा. पूरे मामले की जांच कराई जाएगी.

Input your search keywords and press Enter.