fbpx
Now Reading:
सदन में फिसली आजम खान की जुबान, स्पीकर से बदजुबानी, माफी मांगने की मांग
Full Article 2 minutes read

सदन में फिसली आजम खान की जुबान, स्पीकर से बदजुबानी, माफी मांगने की मांग

नई दिल्ली: हमेशा ही विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी नेता आजम खान की जुबान संसद में भी फिसल गई. इस बार आजम खान ने सदन में लोक सभा स्पीकर की सीट पर बैठी रमा देवी पर एक शेर पढ़ दिया जिसके बाद आजम खान के शेर पर बीजेपी सांसदों ने विरोध जताया और उन्होंने कहा कि यह लोकसभा सीट पर बैठी सदस्य का अपमान है.

दरअसल आजम खान ने जो शेर पढ़ा था उसका मजमून है तू इधर उधर की बात ना कर….. लेकिन इसके आगे उन्होंने क्या कहा वह हम आपको नहीं बता सकते, ना ही वह यहां हम लिख सकते हैं क्योंकि वह संसद की कार्यवाही से हटा लिया गया है. ….

 

समाचार एजेंसी एएनआई ने आजम खान के उस बयान को छापा है

आपको बता दें कि जैसे ही ट्रिपल तलाक बिल पर चर्चा के वक्त आजम खान ने अपना पक्ष रखना शुरू किया. उन्होंने मुख्तार अब्बास नकवी को याद किया जिसके बाद लोक सभा स्पीकर की सीट पर बैठी उमा देवी ने आजम खान को कहा कि वह इधर-उधर की बातें ना करें बल्कि जो कहना है उसे स्पष्ट करें उसके बाद आजम खान वह बयान दिया जिस पर विवाद हुआ.

आजम खान के बयान पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, बीजेपी सांसद अर्जुन मेघवाल समेत भारतीय जनता पार्टी के कई सांसदों ने विरोध किया. हालांकि अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खान के बयान में कुछ भी गलत लगे तो उसे संसद की कार्यवाही से निकाल दिया जाए अखिलेश यादव आजम खान का बचाव करते नजर आए.

इसके बाद आजम खान ने खुद भी कहा कि अगर उन्होंने ऐसा कुछ भी बोला है जो सदन की कार्यवाही के लिए गलत हो तो वह इस्तीफा देने को तैयार है. इतना कहकर आदत आजम खान संसद से वॉकआउट कर के चले गए.

Input your search keywords and press Enter.