fbpx
Now Reading:
BJP को वोट नहीं देने पर BSF के जवान ने की लोगो से मारपीट, गुस्साए जम्मू कश्मीर के लोग
Full Article 2 minutes read

BJP को वोट नहीं देने पर BSF के जवान ने की लोगो से मारपीट, गुस्साए जम्मू कश्मीर के लोग

जम्मू संसदीय क्षेत्र में एक पोलिंग बूथ पर एक वोटर से बीएसएफ के जवानों ने हाथापाई की क्योंकि उसने बीजेपी के लिए मतदान करने से इनकार कर दिया. मतदान केंद्रों पर सशस्त्र बलों का उपयोग करके लोगों को बीजेपी के लिए वोट करने के लिए मजबूर करना लोकतंत्र के लिए खतरनाक है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल करते हुए BJP की सहयोगी पार्टी पीडीपी की नेता, जम्मूकश्मीर में अलगाववादी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है है पोलिंग बूथ पर ये हरकत BJP की हताशा और सत्ता की भूख को दर्शाता है.


इससे पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस ने आरोप लगाया कि जम्मू संसदीय क्षेत्र में उन्हीं बूथों पर ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत मिल रही है, जहां बीजेपी कमजोर स्थिति में नजर आ रही है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में जम्मू सीट पर आज मतदान हो रहा है. निर्वाचन आयोग के आंकड़ों के मुताबकि सुबह नौ बजे तक जम्मू लोकसभा सीट पर 11.43 फीसदी वोटिंग हुई है. इनमें जम्मू विधानसभा में 14.12%, सांबा, में 16.52%, राजौरी में 11.88% पूंछ में 12.98% मतदान हुए हैं. इस सीट पर कुल 24 उम्मीदवारों के बीच चुनावी मुकाबला है. इस सीट पर बीजेपी के जुगल किशोर, कांग्रेस के रमन भल्ला और नेशनल पैंथर्स पार्टी के भीम सिंह मुख्य उम्मीदवारों में से हैं. कांग्रेस उम्मीदवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस का समर्थन हासिल है.

Input your search keywords and press Enter.