fbpx
Now Reading:
मतदान ड्यूटी पर जा रही पोलिंग पार्टी की जीप पेड़ से टकराई, मतदान अधिकारी की मौत, 5 घायल
Full Article 2 minutes read

मतदान ड्यूटी पर जा रही पोलिंग पार्टी की जीप पेड़ से टकराई, मतदान अधिकारी की मौत, 5 घायल

पोलिंग जीप पेड़ टकराई

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के पास बलरामपुर जिले में सड़क हादसे में चुनाव ड्यूटी पर जा रहे पोलिंग अधिकारी की मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं। गंभीर रुप से घायल मतदानकर्मियों को वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी लोग मतदान ड्यूटी पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर बलरामपुर से वाड्रफनगर आ रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित हुआ वाहन पेड़ से जा टकराया। हालांकि अभी तक हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Related Post:  VIDEO : छत्तीसगढ़ के धमतरी में दो लक्जरी बसों में टक्कर, दो लोगों की मौत

 

ताज़ा जानकारी के मुताबिक, पोलिंग पार्टी बलरामपुर से एक स्कार्पियो में सवार होकर जा रही थी। इस पार्टी की ड्यूटी बलरामपुर के प्रतापपुर विधानसभा के मतदान बूथ क्रमांक 51 पर लगी थी। स्याही मोड़ के पास अचानक स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि सभी लोग उसमें फंस गए। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला।

Related Post:  छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में मुठभेड़ में मारे गए 7 नक्सली, ऑपरेशन अभी जारी

 

इस हादसे में पोलिंग अफसर और प्राथमिक शाशकीय स्कूल तावरपानी जोकापाट ब्लॉक शंकरगढ़ में पदस्थ शिक्षक गणेश राम की मौत हो गई। जबकि वाहन चालक, एक पुलिसकर्मी सहित मतदान दल के 5 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों की हालत गंभीर है। ऐसे में हादसे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि माना जा रहा है कि चालक को झपकी आ गई थी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है।

Input your search keywords and press Enter.