fbpx

Now Reading:
छत्तीसगढ़: मतदान कराने गए शिक्षक की नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में दिल का दौरा पड़ने से मौत

छत्तीसगढ़: मतदान कराने गए शिक्षक की नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में दिल का दौरा पड़ने से मौत

कांकेर :  छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में गुरुवार को मतदान ड्यूटी के दौरान एक सहायक शिक्षक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है. कांकेर जिले के निर्वाचन अधिकारियों ने बताया कि सहायक शिक्षक जिले के कामता मतदान केंद्र पर तैनात थे.

अधिकारियों ने बताया कि शासकीय शिक्षक नरेटी की ड्यूटी आज कांकेर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र में लगाई गई थी. सुबह छह बजे मतदान शुरू होने से पहले नरेटी ने सीने में दर्द की शिकायत की और बेहोश होकर वहीं गिर पड़े. घटना के तत्काल बाद वहां मौजूद कर्मचारियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Related Post:  बाबुल सुप्रियो का तंज, बोले 2021 में साफ हो जाएगी TMC

अधिकारियों ने बताया कि नरेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उनके स्थान पर दूसरे मतदान कर्मचारी की ड्यूटी लगाई गई है. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज राज्य के नक्सल प्रभावित कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के लिए मतदान जारी है.

आपको बता दें कि पहले चरण में 11 अप्रैल को नक्सल प्रभावित बस्तर में मतदान हुआ था. छत्तीसगढ़ में आखिरी चरण का मतदान तीसरे चरण में 23 अप्रैल को वोटिंग है. उस दिन यहां सात लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. देश में आखिरी चरण का मतदान 19 मई को है और मतों की गिनती 23 मई को होगी.

Related Post:  इन पार्टियों के सांसदों सहित बंगाल-तेलंगाना को भी मिल सकती है मोदी कैबिनेट में जगह, बना है ख़ास प्लान
Input your search keywords and press Enter.