fbpx
Now Reading:
आलिया और रणबीर के रिश्ते पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा बयान
Full Article 2 minutes read

आलिया और रणबीर के रिश्ते पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नजदीकियां गॉसिप का हिस्सा बन चुकी है।एक अवार्ड फंक्शन के दौरान रणबीर और आलिया एक दूसरे को किस करते हुए दिखे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। खबरे है कि, जल्द ही यह दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। हाल ही में आलिया भट्ट की सौतेली बहन पूजा भट्ट ने रणबीर – आलिया के रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। पूजा भट्ट ने कहा, वह अपने रिलेशनशिप के बारे में को भी फैसला ले सकती है यह उसका अधिकार है। हम उसके बारे में तय करने वाले कोई नहीं है। हम लोग हमेशा इस बात का ख्याल रखते हैं कि वह खुश और सुरक्षित रहे। हम लोग एक दूसरे की लाइफ में कुछ भी करने के लिए फोर्स नहीं करते हैं। पूजा ने आलिया की फिल्मों की भी बहुत तारीफ की है।
पूजा ने कहा- ‘आलिया एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।”उड़ता पंजाब, गली ब्वॉय, राजी सभी फिल्मों में आलिया ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। उसकी एक्टिंग हर दिन बेहतर हो रही है। वह फिल्म करने का फैसला दिल से लेती है जो काम भी कर रहा है।

पूजा ने आगे कहा- ‘यह कहना कौन सी फिल्म चलेगी और कौन सी नहीं इसका अनुमान लगाना तो मुश्किल होता है। इतना जरूर है कि आप अच्छी कहानी सिलेक्ट कर सकते हैं। मुझे अपनी फ्लॉप फिल्मों से भी बहुत प्यार है। जिंदगी में मैं फेल भी हुई हूं लेकिन सभी चीजों ने मुझे मजबूत बनाया है।’खबरों की मानें तो ऋषि कपूर के भारत आते ही रणबीर और आलिया के पेरेंट्स शादी की बात को आगे बढ़ाएंगे। खबरों की मानें दोनों परिवार आलिया और रणबीर की शादी के लिए तैयार हैं बस ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है।फिल्मों की बात करें तो रणबीर के पास इस वक्त ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ दो बड़े बजट की फिल्में हैं। जबकि आलिया के पास ‘कलंक’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ है। ‘कलंक’ फिल्म इस महीने रिलीज होने वाली है।

Input your search keywords and press Enter.