fbpx
Now Reading:
पति निक का मज़ाक बनता देख प्रियंका चोपड़ा ने लिया फोटोशॉप का सहारा, कहा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं
Full Article 2 minutes read

पति निक का मज़ाक बनता देख प्रियंका चोपड़ा ने लिया फोटोशॉप का सहारा, कहा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं

अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस की पत्नी और भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फोटोशॉप के सहारे एक ऐसी तस्वीर बनाई है, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है. ऑरिजिनल तस्वीर म्यूजिक वीडियो अवॉर्ड 2019 के समारोह की है, जहां निक अकेले खड़े नजर आ रहे हैं, जबकि उनके भाई जो और केविन अपनी पत्नियों सोफी टर्नर और डेनियल को किस करते दिख रहे हैं.

अब प्रियंका ने फोटोशॉप की मदद से निक के साथ अपनी तस्वीर जोड़ दी है और ऐसा करते हुए उन्होंने कहा कि वह हमेशा निक के साथ हैं. प्रियंका ने मंगलवार की रात को इसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा कर लिखा कि वह हमेशा निक के साथ हैं.

प्रियंका ने तस्वीर के साथ लिखा, “मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं निक जोनस. बधाई हो जोनस ब्रदर्स! मुझे आप सभी पर बेहद गर्व है!”

 

View this post on Instagram

 

I’m always with you @nickjonas 😜😍Congratulations @jonasbrothers! I’m so proud of all of you! #sucker

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आपको बता दें कि ओरिजिनल तस्वीर एमटीवी वीडियो अवॉर्ड्स की है. जब अवॉर्ड समारोह में विजेताओं का एलान किया गया तो जो जोनास और केविन जोनास की पत्नियों ने विजेता बनने की खुशी में अपने पतियों को किस किया, लेकिन इस दौरान वहां निक जोनास अकेले खड़े दिखाई दिए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्ता होने लगी थी.

कई लोग निक जोनास के साथ वहां प्रियंका के नहीं होने से निराश हुए और अपनी प्रतिक्रियाएं ज़ाहिर की. जबकि कई लोग निक का मज़ाक भी उड़ा रहे थे. तस्वीर में निक दोनों भाईयों के बीच अकेल खड़े नज़र आ रहे हैं. अब उसी तस्वीर को प्रियंका ने फोटोशॉप करके निक को अपना प्यार भेजा है.

Input your search keywords and press Enter.