fbpx
Now Reading:
सियासी पिच पर प्रियंका गांधी का चौका, मुश्ताक ट्रॉफी का वीडियो शेयर कर मोदी सरकार पर तंज
Full Article 2 minutes read

सियासी पिच पर प्रियंका गांधी का चौका, मुश्ताक ट्रॉफी का वीडियो शेयर कर मोदी सरकार पर तंज

प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को सैयद मुश्ताक ट्रॉफी का एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक शानदार कैच को लपकते हुए दिखाया गया है. इसी वीडियो के साथ प्रियंका ने तंज कसा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होनी जरूरी है. वरना अपना सारा दोष ग्रेविटी, गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते हैं.’

प्रियंका गांधी ने अंत में लिखा कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी. शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी का एक वीडियो जारी किया जिसमें एक शानदार कैच को लपकते हुए दिखाया गया है. इसी वीडियो के साथ प्रियंका ने तंज कसा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी.

Related Post:  तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयार, चलाएगी व्यापक सदस्यता अभियान

मंत्रियों के बयानों पर सवाल

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी का ये तंज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा हाल ही में दिए गए बयानों को लेकर है. पीयूष गोयल ने गुरुवार को एक बयान में कहा था कि अर्थव्यवस्था को संभालने के लिए किसी भी तरह के गणित या उससे जुड़े आंकड़ों को देखने की जरूरत नहीं है, अगर आइंस्टीन इस गणित में उलझ जाते तो वे कभी भी ग्रेविटी (गुरुत्वाकर्षण) की खोज नहीं कर पाते.

Related Post:  उन्नाव कांड पर सियासत गरमाई :  पुलिस से भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, बैकफूट पर BJP

केंद्रीय मंत्री इस बयान पर काफी ट्रोल हुए थे, जिसके बाद उन्होंने सफाई जारी की थी और कहा था कि उनके पूरे बयान की एक लाइन को टॉपिक बनाया जा रहा है. वहीं प्रियंका ने निर्मला सीतारमण के उस बयान को भी निशाना बनाया है जिसमें निर्मला ने ऑटो सेक्टर में आई गिरावट के लिए ओला-उबर को जिम्मेदार बताया था.

Input your search keywords and press Enter.