fbpx
Now Reading:
एक्टर करण वाही मोलेस्ट्रेशन के आरोप में हुए गिरफ्तार, हर तरफ मची अफरातफरी की यह है सच्चाई

एक्टर करण वाही मोलेस्ट्रेशन के आरोप में हुए गिरफ्तार, हर तरफ मची अफरातफरी की यह है सच्चाई

चारकोप पुलिस ने फिल्म निर्माता मुंद्रा सिंह नागर और कंपोजर करण वाही को 22 वर्षीय मॉडल से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। ऐसे में करण वाही का नाम सुनकर बॉलीवुड गलियारों और फैंस में खलबली मच गयी। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, जिस करण पर मामला दर्ज है वह एक्टर करण वाही नहीं है। जबकि, इन दिनों अपने पर्सनल काम के चलते यह एक्टर लंदन में बिजी है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वाही की जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है। करण वाही टीवी के जाने माने एक्टर हैं। उन्होंने कई हिट शोज में काम किया है। साथ ही करण बॉलीवुड फिल्मों में भी दिख चुके हैं। उन्होंने हेट स्टोरी 4, दावत ए इश्क समेत कई फिल्मों में काम किया है। बीते दिनों से खबर आ रही थी कि वो सीरियल कसौटी जिंदगी के में मिस्टर बजाज का रोल करते दिखेंगे। हालांकि इसके बाद इन खबरों पर विराम लग गया औऱ कहा गया कि करण सिंह ग्रोवर अब उनकी जगह पर नजर आएंगे।

एक्टर करण वाही अपनी एक्टिंग के साथ-साथ होस्टिंग स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर ने डांस रियलिटी शो नच बलिए के दो सीजन को होस्ट किया है। करण वाही, मंदिरा बेदी के साथ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल जूनियर को होस्ट कर चुके हैं। टीवी शो के अलावा एक्टर कई अवॉर्ड फंक्शन को भी होस्ट कर चुके हैं। खैर, अब यह कन्फर्म हो चूका है की मोलेस्ट्रेशन के मामले में एक्टर करण वाही पर कोई भी मामला दर्द नहीं है। वैसे यह खबर सुनने के बाद एक्टर करण वाही के फैंस ने एक राहतभरी लम्बी साँस ली होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने फिल्म प्रोड्यूसर एमएस नागर और कंपोजर करन वाही को एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है | मुंबई पुलिस के मुताबिक उत्तराखंड से अभिनेत्री बनने का ख्वाब लेकर मुंबई आई युवती से दुष्कर्म के आरोप में इन दोनों को गिरफ्तार किया गया है | पीड़िता एमबीए करने के बाद अभिनेत्री बनने के लिए सपना लेकर मुंबई आई थी |

Input your search keywords and press Enter.