fbpx
Now Reading:
आशिक के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए, शातिर पत्नी ने रची हत्या की साजिश, रेलवे लाइन पर रखी पति लाश

आशिक के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए, शातिर पत्नी ने रची हत्या की साजिश, रेलवे लाइन पर रखी पति लाश

आशिक के प्यार में अंधी एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और पुलिस से बचने के लिए पति की लाश को रेलवे लाइन पर रख दिया. ताकि देखने वालों को लगे कि पति ने आत्महत्या कर ली है और वो अपने आशिक के साथ मजे की ज़िन्दगी बिताने लगे. पत्नी जैसा चाहती थी हुआ भी कुछ वैसा ही लोगों को लगा कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है.

लेकिन आशिक और पत्नी की करीबी पुलिस की निगाहों से नहीं बच सकी. जब पुलिस ने जोर देकर मामले की तहकीकात की और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जब धारदार हथियार का जिक्र हुआ. तब पुलिस का भी शक यकीन में बदल गया और सामने आया वो खौफनाक सच जिसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए.

पंजाब के फरीदकोट में रहने वाले सुखदेव की पत्नी जसवीर कौर ने कत्ल की पूरी साजिश रची थी. जिसकी वजह थी उसके अवैध संबंध. जसवीर का हरमनप्रीत सिंह नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसमें सुखदेव रोड़ा बना हुआ था

कत्ल की यह वारदात फरीदकोट के गांव वांदर जटाणा की है. दरअसल, रेलवे पुलिस को खबर मिली कि गांव वांदर जटाणा के पास रेलवे लाइन पर एक लाश पड़ी है. पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर आस-पास छानबीन शुरू की.
थाना पुलिस ने मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए मृतक सुखदेव की पत्नी जसवीर कौर समेत कुछ ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसी दौरान मृतक की पत्नी जसवीर कौर पर पुलिस को शक हुआ. जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया.

जसवीर कौर और हरमनप्रीत ने सुखदेव को बहाने से एक खेत में ले जाकर तेजधार हथियार से उसकी हत्या कर दी. कत्ल के बाद सबसे अहम था, खुद को बचाना. लिहाजा जसवीर और हरमनप्रीत मिलकर सुखदेव की लाश को पास ही मौजूद रेलवे लाइन तक ले गए और फिर लाश को रेलवे ट्रैक पर रख दिया. ताकि मामला आत्महत्या या रेल से कट जाने का लगे.

Input your search keywords and press Enter.