fbpx
Now Reading:
कभी गांधी परिवार की बहू बनने की चर्चा थी, अब थाम रही हैं BJP विधायक का हाथ
Full Article 2 minutes read

कभी गांधी परिवार की बहू बनने की चर्चा थी, अब थाम रही हैं BJP विधायक का हाथ

कभी गांधी परिवार की बहू बनने को लेकर चर्चा में रही, अदिति सिंह अब BJP विधायक का हाथ थाम रही हैंरायबरेली सदर में कांग्रेस की विधायक और प्रियंका गांधी की सबसे करीबी माने जाने वाली अदिति सिंह अगले महीने शादी करने जा रही हैं.

चर्चा है कि उनके होने वाले पति हरियाणा में बीजेपी के विधायक हैं और ससुर बीजेपी के ही एक बड़े नेता और इसीलिए अदिति अपनी ने सीट से इस्तीफा देने और कांग्रेस का दामन छोड़ने का मन बना लिया है। इस खाली सीट से उनकी मां बीजेपी के सिंबल से चुनाव लड़ सकतीं हैं.अदिति यूपी सरकार की कैबिनेट में विधान परिषद के जरिए आ सकती हैं.

Related Post:  रेप पीड़िता से गवाह मांगने पर भड़की प्रियंका, योगी सरकार को सुनाई खरी खोटी

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी ये भी मिली है कि अगले लोकसभा चुनाव में अदिति सोनिया गांधी के सामने बीजेपी के टिकट से रायबरेली सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. उत्तर प्रदेश विधानमंडल के विशेष सत्र में पार्टी लाइन के खिलाफ शामिल होने पर कांग्रेस ने अदिति सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. उसी के बाद से उनके इस्तीफे की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था. पार्टी के मान करने पर भी उनके सत्र में जाने पर पार्टी में काफी बवाल भी हुआ था.

Related Post:  प्रियंका गांधी की बढ़ी मुसीबत, पहलू खान मामले पर ट्वीट कर फंसी, आपराधिक मामला दर्ज

वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस ने विधानसभा उपचुनावों के लिए के स्टार प्रचारकों की सूची में अदिति सिंह का नाम शामिल किया है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अदिति आगे क्या कदम उठाती हैं.

Input your search keywords and press Enter.