fbpx
Now Reading:
देखिए वीडियो : किस बात के लिए लड़े राहुल गांधी और प्रियंका, लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन
Full Article 2 minutes read

देखिए वीडियो : किस बात के लिए लड़े राहुल गांधी और प्रियंका, लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

राहुल गांधी और प्रियंका

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ का वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों ही यूपी के दौरे पर हैं। बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज उन्नाव के साथ बाराबंकी में जनसभा करेंगी। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज यूपी के रायबरेली और अमेठी जिले के चुनावी दौरे पर रहेंगे। वह रायबरेली में एक और अमेठी में दो जनसभाएं करेंगे।

Related Post:  महाराष्ट्र: शिवसेना का आखिरी दांव, क्या 50-50 के फार्मूले पर मान जाएगी BJP?

क्यों हो रही है राहुल गांधी और प्रियंका के बीच लड़ाई ?

लोकसभा चुनाव के लिए अपनी चुनावी रैलियों में व्यस्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बहन प्रियंका गांधी के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल गांधी बता रहे हैं कि एक अच्छा भाई कैसा होता है?

दरअसल अपनी चुनावी दौरे में व्यस्त राहुल गांधी लगातार देशभर के विभिन्न राज्यों में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनावी प्रचार कर रहे हैं इस दौरान उन्हें लंबी लंबी उड़ाने भरनी होती है. लेकिन किस तरह से वह छोटे हेलीकॉप्टर में जा रहे हैं और बहन प्रियंका गांधी जिन्हें कम उड़ाने भरनी है वह बड़े हेलीकॉप्टर में जा रही है. इस पर राहुल गांधी ने एक वीडियो में यह बताया कि आखिर अच्छा भाई ऐसा ही होता है जो अपनी बहन की सहूलियत का ख्याल रखें.

Related Post:  पीएम मोदी की रणनीति एक जेबकतरे जैसी है, जो चोरी से पहले लोगों का ध्यान बांट देता हैः राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राहुल गांधी किस तरह से अपनी बहन प्रियंका के साथ हंसी मजाक कर रहे हैं. भाई बहन के प्यार और नोकझोंक वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है.

Input your search keywords and press Enter.