fbpx
Now Reading:
राजीव को ‘भ्रष्टाचारी’ कहने पर राहुल-प्रियंका का पलटवार, कहा मोदीजी देश धोकेबाज़ी को माफ नहीं करता
Full Article 3 minutes read

राजीव को ‘भ्रष्टाचारी’ कहने पर राहुल-प्रियंका का पलटवार, कहा मोदीजी देश धोकेबाज़ी को माफ नहीं करता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भष्टाचारी नंबर वन कहे जाने पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है. पीएम मोदी के इस बयान की निंदा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी जी, अब का लड़ाई खत्म हो चुकी है. आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे है. मेरे पिता को बीच खींचकर भी आप नहीं बच पाएंगे. तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया है.

आपको बता दें कि बीते शनिवार एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर राफेल डील को लेकर उनकी छवि ख़राब करने का आरोप लगाया था. इस दौरान राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा था कि ‘मिस्टर क्लीन’ का जीवनकाल ‘भ्रष्टाचारी नंबर वन’ के रूप में समाप्त हुआ था. दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कहना था कि “आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था. लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया. नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा. ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता.”

इसके साथ ही उनका कहना था कि जो पार्टी पहले चरण के मतदान से पहले खुद को प्रधानमंत्री पद की दावेदार बता रही थी, वह अब मानने लगी है कि हम तो उत्तर प्रदेश में सिर्फ वोट काटने के लिये चुनाव लड़ रहे हैं. इस ‘वोट कटवा’ कांग्रेस का कितना पतन हो गया है, यह इसका जीता जागता सबूत है. पीएम मोदी के इस बयान की कांग्रेस की तरफ से कड़ी निंदा की गई थी. सैम पित्रोदा ने पीएम के बयान पर ऐतराज जताते हुए कहा था कि मोदी के बयान से उन्हें ठेस पहुंची है. जिसके जवाब में आज प्रियंका और राहुल ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए पलटवार किया है. प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि हीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल (शनिवार) अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया. जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी. हां मोदीजी यह देश धोकेबाजी को कभी माफ नहीं करता’.

तो वहीं दूसरी तरफ पीएम को घेरते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एक ट्वीट किया. अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि ‘मोदीजी, लड़ाई खत्म हो चुकी है. आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं. खुद के बारे में अपनी आंतरिक सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको नहीं बचा पाएगा. सप्रेम और झप्पी के साथ- राहुल.’

Input your search keywords and press Enter.