fbpx
Now Reading:
सलमान खुर्शीद ने शीर्ष नेतृत्व पर उठाया सवाल, कहा कांग्रेस नहीं छोड़ रहा लेकिन हालात की समीक्षा हो
Full Article 1 minutes read

सलमान खुर्शीद ने शीर्ष नेतृत्व पर उठाया सवाल, कहा कांग्रेस नहीं छोड़ रहा लेकिन हालात की समीक्षा हो

कांग्रेस नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने एक बार फिर शीर्ष नेतृत्व को लेकर बड़ा बयान दिया. सलमान खुर्शीद ने कहा कि आज कई लोग पार्टी छोड़कर चले गए. इस मौजूदा परिस्थिति की समीक्षा की जानी चाहिए. राहुल गांधी के इस्तीफे पर खुर्शीद ने कहा कि राहुल ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया, हम उनके निर्णय का सम्मान करते हैं, लेकिन राहुल पार्टी के अहम नेता हैं और रहेंगे.

वहीं कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद की टिप्पणी पर भाजपा ने चुटकी ली है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस टिप्पणी को आगामी महाराष्ट्र और विधानसभा चुनावों में मतदान से पहले ही कांग्रेस द्वारा ‘अपनी हार स्वीकार लेना’ बताया है.

भाजपा प्रवक्ता ने सलमान खुर्शीद के बयान वाली खबर के साथ ट्वीट किया है कि कांग्रेस के पास अब न ही नेता है, न नीति है और न ही नीयत बची है. उन्होंने लिखा- खुर्शीद मानते हैं कि राहुल गांधी ‘छोड़ गए’ और सोनिया गांधी सिर्फ ‘फौरी इंतजाम’ देख रही हैं. इसका मतलब है कि कांग्रेस में कोई नेता, नीति और नीयत शेष नहीं है.

Related Post:  दलित वोट बैंक के लिए कांग्रेस का नया फॉर्मूला, महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड विधानसभा चुनावों में आजमाएगी
Input your search keywords and press Enter.