fbpx
Now Reading:
आपत्त‍िजनक हालत में द‍िखा प्रेमी जोड़ा, पंचायत ने दी सज़ा, सिर मुंडवाकर प‍िलाया पेशाब
Full Article 2 minutes read

आपत्त‍िजनक हालत में द‍िखा प्रेमी जोड़ा, पंचायत ने दी सज़ा, सिर मुंडवाकर प‍िलाया पेशाब

राजस्थान के नागौर जिले से प्रेमी जोड़े के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है. जहां एक मह‍िला और पुरुष को आपत्त‍िजनक हालत में पकड़े जाने पर पंचायत ने तुगलकी फरमान सुना द‍िया. दोनों के बाल काट द‍िए और पुरुष को सबके सामने पेशाब पीने पर मजबूर क‍िया गया. इस घटना का वीड‍ियो क‍िसी ने र‍िकॉर्ड कर ल‍िया और दो द‍िन बाद यह वीड‍ियो तेजी से वायरल हो गया. नागौर जिले के लाडनू तहसील के निंबी जोधा गांव में कालबेलिया समाज के एक पुरुष व महिला के साथ बर्बरता का वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला व पुरुष को बेरहमी से पीटा जा रहा है.

साथ ही दोनों के बाल काट कर मुंह काला किया जा रहा है.  इतना ही नहीं पुरुष को बोतल से पेशाब पिलाया जा रहा है.वीडियो नागौर जिले के निंबी जोधा का है. वीडियो की पुष्टि होने पर एसपी डॉ. विकास पाठक व ASP नीतिश आर्य, निंबी जोधा पहुंचे और इस पूरे मामले को गम्भीरता से लेते हुए वीड‍ियो में दिखाई दे रहे लोगों की शिनाख्त कर उन्हें पूछताछ के लिए सोमवार को पुलिस चौकी लाया गया.

यह वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. इस पूरे मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है लेकिन अमानवीय घटना होने के कारण पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर इसकी जांच शुरू कर दी है.इधर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला और एक पुरुष के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट करते हुए लोग नजर आ रहे हैं. एक पुरुष व महिला को प्रेम प्रसंग के चलते आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया गया.

इस दौरान वहां खड़े महिला व पुरुष तमाशा देख रहे हैं. कालबेलिया समाज के ही किसी युवक ने अपने मोबाइल में यह सारा मामला कैद कर लिया. बाद में यह वीडियो वायरल होने लगा और आग की तरह चारों ओर फैल गया इस पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है. नागौर एसपी का कहना है कि इसे गंभीर मामला मानते हुए दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Input your search keywords and press Enter.