fbpx
Now Reading:
थलाइवा ने राहुल गांधी को इस्तीफे से रोका, कहा लड़ना चाहिए मोदी को बताया करिश्माई नेता हैं
Full Article 2 minutes read

थलाइवा ने राहुल गांधी को इस्तीफे से रोका, कहा लड़ना चाहिए मोदी को बताया करिश्माई नेता हैं

Rajinikanth

लोकसभा चुनावों में मिली धमाकेदार जीत के बाद फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की जमकर तारीफ की है. पीएम मोदी को करिश्माई नेता करार देते हुए उन्होंने कहा कि यह जीत मोदी की जीत है. इसके साथ ही उनका कहना था कि देश में इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के बाद नरेंद्र मोदी आज के दौर के करिश्माई नेता हैं.

आगामी 30 मई को मोदी के दूसरे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहे रजनीकांत ने राहुल गांधी को भी नसीहत दी है. शपथ ग्रहण कार्यक्रम में रजनीकांत के अलावा कमल हासन को भी आमंत्रित किया गया है. लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर मचे घमासान पर रजनीकांत ने कहा कि राहुल गांधी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए. बल्कि उन्हें साबित करना चाहिए कि वो कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष को भी मजबूत होना चाहिए. साथ ही रजनीकांत ने यह भी कहा कि राहुल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को हैंडल करने के लिए अभी काफी यंग हैं.

तो वहीं लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मेहनत नहीं की और न ही राहुल के साथ कोऑर्डिनेशन किया. गौरतलब है कि
राहुल गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में अपने इस्तीफे की पेशकश की थी.

आपको बता दें कि दिसंबर 2017 में राजनीति प्रवेश की  घोषणा करने वाले तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने इसे औपचारिक रूप अब तक नहीं दिया है. हालाकिं उन्होंने यह कहकर तहलका जरुर मचाया था कि वे अपनी एक पार्टी का गठन करेंगे जो राज्य की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगी.

Input your search keywords and press Enter.