fbpx
Now Reading:
जया बच्‍चन पर भड़के अमर सिंह, कहा – आप अपने पति से क्‍यों नहीं कहतीं….
Full Article 3 minutes read

जया बच्‍चन पर भड़के अमर सिंह, कहा – आप अपने पति से क्‍यों नहीं कहतीं….

अपने बयानों को लेकर अक्‍सर विवादों में रहनेवाले राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने राज्‍यसभा की सदस्‍य और बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्‍चन पर निशाना साधा है। अमर सिंह ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने जया बच्‍चन के साथ-साथ उनके पति अमिताभ बच्‍चन, बेटे अभिषेक बच्‍चन और बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन पर भी तंज कसा है। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में अमर सिंह कह रहे हैं कि इस वक्त देश में बेहद ही अजीब माहौल है, कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी (जया बच्चन), जो अब साथी नहीं हैं, महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से बोल रही थीं, वो कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते हैं, पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य अगर आप टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है, रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा, उन्होंने ये भी कहा कि मेरी भी बेटी है।
तो मैं उनसे यही कहना चाहता हूं कि जया जी, आप मां हैं, पत्नी हैं, मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है,आप अपने पति (अमिताभ बच्चन) से क्यों नहीं कहतीं कि ‘जुम्मा चुम्मा दे दे न करें, आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए तो न करें, आप अपनी पुत्रवधू को क्यों नहीं कहतीं कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में जो परिदृ्श्य उन्होंने किए हैं वो न करें, आप अपने बेटे अभिषेक को क्यों नहीं कहतीं कि यश चोपड़ा की ‘धूम’ में नायिका लगभग नग्न हो जाती हैं, उससे ना लिपटें।
आप ही बताइए, उन दृश्यों को देखकर युवाओं के मानस पटल पर क्या अच्छा प्रभाव पड़ेगा, पहले आप अपने घर को सुधारिए, फिर देशवालों को नसीहत दीजिएगा, आज समाज में जो ये विकृति है उसमें पूरी सिनेमा जगत की भूमिका है, दिलीप कुमार, बिमल राय ने अपनी आंखों से प्यार दिखा दिया था, उसके लिए रपट जइयो और लिपट जइयो करने की जरूरत नहीं पड़ी थी।


अमर सिंह के इस बयान पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि आपने उस समय बच्‍चन परिवार को कुछ क्‍यों नहीं कहा जब आप उनके परिवार के बेहद करीब थे।

Input your search keywords and press Enter.