fbpx
Now Reading:
वायरल वीडियो ने इस बुज़ुर्ग की बदल दी किस्मत, लता के गाने से चर्चा में आई थी अब मेकओवर देख लोग हैरान हैं
Full Article 2 minutes read

वायरल वीडियो ने इस बुज़ुर्ग की बदल दी किस्मत, लता के गाने से चर्चा में आई थी अब मेकओवर देख लोग हैरान हैं

सोशल मीडिया ने कई लोगों की किस्मत बदल दी है रातों रात उन्हें स्टार बना दिया है। ऐसा एक बार फिर साबित हुआ है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने गरीब महिला की ज़िन्दगी ही दी है। बुज़ुर्ग रानू जिनका एक गाना किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। जी हां इनका नाम है रानू। रानू पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं और उनके गले से निकले लता मंगेशकर के एक गाने ने उनकी दुनिया बदल दी है। उन्हें अब कई मशहूर टीवी शोज के ऑफर मिलने लगे हैं। इतना ही नहीं उनका जबरदस्त मेकओवर भी हो गया है।

रानू ने पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन को अपनी कमाई का जरिया बनाया। रानू स्टेशन के यात्रियों का गाना गाकर मनोरंजन करती हैं और चार पैसे कमाती हैं।हाल ही में रानू ने लता मंगेशकर का गाया हुआ ‘एक प्यार का नगमा है’ को अपनी आवाज में गाया। ये लोगों को इतना पसंद आया कि देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। फिर क्या था लोगों ने रानू की तलाश शुरू कर दी।

फिर क्या था मुंबई के एक टीवी शो के आयोजकों ने रानू तलाश शुरू कर दी और उन्हें अपने साथ मुंबई ले आये। मुंबई में टीवी शो के आयोजकों ने रानू को इतना बदल दिया है कि वो पहचान में ही नहीं आ रही हैं। अब उनके मेकओवर की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में रानू किसी पार्लर में अपना मेकओवर करवाती नजर आ रही हैं।

बता दें कि रानू के पति बबलू मंडल के निधन के बाद रानू बेसहारा हो गई थीं। उनके पास अपना पेट पालना तक मुश्किल हो गया। लेकिन रानू के एक गाने ने उनकी ज़िन्दगी बदल दी है।

Input your search keywords and press Enter.