fbpx
Now Reading:
विज्ञापन जगत की सबसे लोकप्रिय जोड़ी बनी Ranveer-Deepika की
Full Article 2 minutes read

विज्ञापन जगत की सबसे लोकप्रिय जोड़ी बनी Ranveer-Deepika की

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी अब विज्ञापन की दुनिया पर भी राज करने लगी है. सेलिब्रिटी कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण TVC यानी की टेलिविजन कमर्शिअल जगत की भी अव्वल जोड़ी बन गयी हैं. हालही में रिलीज हुए स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के चार्ट्स के अनुसार, विज्ञापन जगत की लोकप्रिय जोड़ियों में रणवीर-दीपिका नंबर 1 हैं, तो वरूण-आलिया दूसरे स्थान पर हैं.

यह आंकड़े अमेरिका की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित किए गयें हैं. रणवीर और दीपिका इन दिनों अपने LLYODS AC कमर्शियल के साथ लोकप्रियता के चार्ट पर 100 अंकों के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं और वरुण और आलिया की जोड़ी ने अपने प्रसिद्ध फ्रूटी एड कैम्पेन की वजह से ८६.०२ के साथ दुसरा रैंक हासिल किया हैं.

गली बॉय फिल्म की मशहूर जोड़ी रणवीर और आलिया ने बॉक्स ऑफिस से पहले एड वल्ड में मैजिक किया था. मेक माय ट्रिप की सारी एड्स इन दोनों की केमिस्ट्री की वजह से लोकप्रिय हैं. यह जोड़ी इस वक्त ४८.७८ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं. वहीं, रणबीर-दीपिका की जोड़ी विज्ञापन जगत में १६.६६ अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं. इन दोनों का हालही में एशियन पेंट्स का विज्ञापन आया था.

स्कोर ट्रेंड्स के सह-संस्थापक अश्वनी कौल बताते हैं, “रणवीर -दीपिका की जोड़ी ने लगातार तीन सुपरहिट फिल्में देने के बाद शादी की, जिस वजह से इस वक्त वो बॉलीवूड के सबसे चर्चित कपल हैं. दोनों की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. वहीं वरुण और आलिया ने भी चार फिल्में और कुछ एड कैम्पेन एक साथ किए हैं. उनकी जोड़ी पिछले ६ सालों से बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं. वरूण-आलिया की फैन फॉलोइंग भी काफी हैं.”

अश्वनी कौल आगे बताते हैं, “14 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध 600 से अधिक समाचार स्रोतों से यह रैंकिंग उपलब्ध होती हैं. यह नंबर फेसबुक, ट्विटर, प्रिंट प्रकाशन, वायरल न्यूज, ब्रॉडकास्ट और डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे सैकड़ों स्रोतों से उठाए गए हैं और फिर कई अत्याधुनिक एल्गोरिदम इस विशाल डेटा की प्रक्रिया में सहायता करते हैं। जिससे बॉलीवुड सितारों के स्कोर और रैंकिंग तक हम पहुंच पाते हैं”

Input your search keywords and press Enter.