fbpx
Now Reading:
Bigg Boss 13: पारस को लेकर आपस में भिड़ीं शहनाज और माहिरा, रियल गर्लफ्रेंड ने कही ये बड़ी बात
Full Article 2 minutes read

Bigg Boss 13: पारस को लेकर आपस में भिड़ीं शहनाज और माहिरा, रियल गर्लफ्रेंड ने कही ये बड़ी बात

बिग बॉस के छठे दिन के शुरुआत पारस छाबड़ा को लेकर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के झगड़े से हुई. दोनों एक्‍ट्रेस इस बात पर बहस करती दिखीं कि पारस दोनों में से किसके ज्‍यादा करीब हैं. लेकिन बात बढ़ती गई और दोनों के बहस ने तीखा रूप ले लिया. दोनों ने एकदूसरे पर कमेंट्स भी किये. वहीं पारस दोनों को अपना करीबी बताने की कोशिश करते दिखे. इस लव ट्रायएंगल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अब इस पूरे मामले पर पारस की रियल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का रियेक्‍शन सामने आया है.

Related Post:  मशहूर कॉमेडियन वेणु माधव का हुआ निधन, लंबे समय से थे बीमार

एक इंटरव्‍यू में आकांक्षा पुरी ने खुलकर बात की. TOI को दिये एक इंटरव्‍यू में आकांक्षा पुरी ने कहा,’ मैंने बिग बॉस के लेटेस्‍ट प्रोमो में शहनाज और माहिरा को पारस के लिए लड़ते देखा. मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हूं. वो शो में अच्‍छा कर रहा है.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ अगर वह दो लोगों का ध्‍यान शो से हटाकर उनके बीच लड़ाई करवा सकता है, तो मैं य‍ह कह सकती हूं कि वह शो का असली विजेता है.’ जब उनसे पूछा गया कि, क्‍या पारस को दूसरी लड़कियों के साथ देखकर आपको जलन होती है ? इसका जवाब देते हुए आकांक्षा ने कहा,’ मैं पारस के साथ पिछले ढाई साल से रिलेशनशिप में हूं. हम मैच्‍योर हैं कोई टीनएजर नहीं हैं जो यह सब देखकर परेशान हों.’

Related Post:  शाहिद कपूर स्टारर 'कबीर सिंह' को लेकर करीना कपूर ने दिया बयान, कहा- 'इस तरह के किरदारों को नहीं मानती'

उन्‍होंने आगे कहा,’ पारस मेरा है और इसलिए मुझे कोई भी चिंता करने की जरूरत नहीं है. मैं उसे शो में देखकर काफी खुश हूं.’ दरअसल माहिर, शहनाज, पारस और घर के सदस्‍य बेडरूम एरिया में बातें कर रहे थे. अचानक माहिरा ने शहनाज को कहा,’ अगर तुम्‍हें पारस के और मेरे बात करने को लेकर कोई प्रॉब्‍लम है तो साफ बोल दो.’ शहनाज ने कहा, मुझे क्‍यों दिक्‍कत होगी, वो कौन सा मेरा ब्‍वायफ्रेंड है ?

Related Post:  मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे प्रियंका चोपड़ा के भाई के सिद्धार्थ चोपड़ा, आखिर कौन है ये लड़की ?

माहिरा ब्‍वॉयफ्रेंड शब्‍द सुनकर भड़क गई और दोनों के बीच इसी बात को लेकर तीखी बहस हो गई. बाद में पारस दोनों को इस बात को खत्‍म करने को कहते नजर आये. बता दें कि शनिवार को वीकेंड पर सलमान खान घरवालों से पूरे हफ्ते का ब्‍योरा लेंगे.

Input your search keywords and press Enter.