fbpx
Now Reading:
रवि किशन ने केक खिलाकर यूपी पुलिस को किया धन्यवाद, कहा चुनाव में मदद के लिए हूं शुक्रगुज़ार

रवि किशन ने केक खिलाकर यूपी पुलिस को किया धन्यवाद, कहा चुनाव में मदद के लिए हूं शुक्रगुज़ार

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से BJP की तरफ से सांसद बने और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने 17 जुलाई को ख़ास अंदाज़ में अपना जन्मदिन मनाया. जन्मदिन के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे सांसद रवि किशन शुक्ल ने यहां भी बर्थडे सेलिब्रेट किया. गोरखपुर से ही बर्थडे सेलिब्रेशन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसमें सांसद रवि किशन एक पुलिस अधिकारी को धन्यवाद कर रहे हैं.
वीडियो में रवि किशन कुछ स्थानीय नेताओं और पुलिस अफसरों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं. इस मौके पर वह लोकसभा चुनाव जिताने में मदद करने वाले ‘पांडे जी’ नाम के एक पुलिस अफसर को केक खिला रहे हैं. 1 मिनट कुछ सेकंड के इस वीडियो में रवि किशन ने ‘पांडे जी’ नाम के एक पुलिस अफसर  से कहा  ‘आओ पांडे जी आओ, चुनाव जिताने में आपने हमारी बहुत मदद की.गाड़ी दौड़ाए आपने जो किया वो सबके बस का नहीं.’
17 जुलाई को बर्थडे के मौके पर स्थानीय सांसद के साथ एसपी ट्रैफिक आदित्य वर्मा भी वर्दी में नजर आए. जिनसे रवि किशन ने शहर के ट्रैफिक व्यवस्था के बारे में पूछा. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने बर्थडे को लेकर एक ट्वीट किया है. मनोज तिवारी ने लिखा ‘ झुग्गियों, वाल्मिकी बस्तियों , कच्ची कॉलोनियों में अपने 21 प्रवास के बाद अपने मित्र और गोरखपुर के सांसद रवि किशन जी का जन्मदिवस अपने क्षेत्र के संजय बस्ती, तिमारपुर में मनाया. बच्चों में उत्साह देखने लायक था.
Related Post:  जाकिर नाइक ने लिया कानूनी दांव-पेच का सहारा, कई नेताओं को भेजा नोटिस
Input your search keywords and press Enter.