fbpx
Now Reading:
माधुरी दीक्षित की बेमिसाल अदाएं और डांस, फिल्म ‘कलंक’ का गाना ‘तबाह हो गए’ रिलीज
Full Article 2 minutes read

माधुरी दीक्षित की बेमिसाल अदाएं और डांस, फिल्म ‘कलंक’ का गाना ‘तबाह हो गए’ रिलीज

जबसे कलंक का ट्रेलर रिलीज किया गया, फैंस को माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गाने का सबसे ज्यादा इंतजार था। खैर, अब इंतजार खत्म हो चुका है। फिल्म कलंक का गाना ‘तबाह हो गए’ रिलीज कर दिया गया है और कोई शक नहीं कि यहां माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। अपनी बेमिसाल खूबसूरती और अदाओं से एक्ट्रेस ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है। गीत को श्रेया घोषाल ने गाया है जबकि इसकी कोरियोग्राफी सरोज खान ने की है। ये तीनो जब भी किसी गीत के लिए साथ आती हैं तो तहलका मच ही जाता है जैसा इस बार भी हुआ है। माधुरी की ख़ूबसूरती और उनके डांस को दर्शको से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

यह फिल्म अपने आप में कई मायनों में खास है। इस फिल्म पर 15 साल पहले काम शुरू हो गया था और ये तभी रिलीज होनी थी लेकिन करण जौहर के पिता और फिल्म मेकर यश जौहर यह फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन उनके निधन के चलते यह फिल्म अटक गई। करण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके लिए यह फिल्म बहुत खास है। इसके अलावा इस फिल्म में लंबे अर्से बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी ऑनस्क्रीन नजर आएगी।

 

मीडिया इंटरेक्शन के दौरान माधुरी दीक्षित से पूछा गया कि ये गीत को उनकी बाकि गीतों से ज्यादा ख़ास क्या बनाता है तो उन्होंने बताया-“इसके बारे में अलग बहार बेगम का खुद का किरदार है। वह बहुत नियंत्रित और प्रतिरोधी है। वह बहुत कुछ खुद तक रखती है और बहुत कम ही खुद को अभिव्यक्त करती है। वह वास्तव में अंतर्मुखी है और जब हम गीत को फिल्मा रहे थे तो हमें इसे ध्यान में रखना था। हम एक तंग रस्सी पर चल रहे थे ताकि ये ज्यादा ना हो जाये। मैं आशा करती हूँ कि लोगो को ये गीत पसंद आये।”

Input your search keywords and press Enter.