fbpx
Now Reading:
दुल्हन ने भरे मंडप शादी से किया इंकार, कहा जिस लड़के से है प्यार, उसी से करूंगी शादी

दुल्हन ने भरे मंडप शादी से किया इंकार, कहा जिस लड़के से है प्यार, उसी से करूंगी शादी

उत्तर प्रदेश के इटावा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शादी समारोह में दुल्हन से न सिर्फ शादी से इनकार कर दिया, बल्कि प्रेमी से शादी करने की जिद पकड़ ली. जिससे बारातियों में हडकंप मच गया.

मामला इटावा जिले में थाना चौबिया क्षेत्र के राहिन गांव का है. जहां बीते शनिवार परिवार के लोग धूमधाम से शादी की तैयारियों में लगे हुए थे. तय समय पर बारात भी पहुंची और शादी की रश्में भी शुरू हुईं. लेकिन जब जयमाल के लिए दुल्हन स्टेज पर आई तो उसने ल्हे के गले में जयमाल डालने से इनकार कर दिया.

जिससे वहां मौजूद बारातियों और गांव वालों में हडकंप मच गया. बता यहीं ख़त्म नहीं हुई. इस दौरान दुल्हन ने न सिर्फ गांव के ही एक लड़के से प्रेम संबंध होने की बात कही बल्कि उसी से शादी करने करने की जिद पकड़कर बैठ गई. दुल्हन के शादी से इनकार करते ही दूल्हे पक्ष के लोग नाराज हो गए. जिसके बाद विवाद बढ़ता देखा पुलिस को सूचना दी गई. फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया.

वहीं पुलिस ने भी जब दुल्हन से इस मामले को लेकर बात की तो उसने बताया कि वह गांव के ही किसी और लड़के से प्रेम करती है और वह उसी से शादी करेगी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट मैरेज की सलाह दी.

Input your search keywords and press Enter.