fbpx
Now Reading:
इस बुरी लत के चलते घरवालों से डांट सुनती हैं बॉलीवुड हॉट बाला रिया सेन
Full Article 2 minutes read

इस बुरी लत के चलते घरवालों से डांट सुनती हैं बॉलीवुड हॉट बाला रिया सेन

रिया ने अपने करियर की शुरुआत फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ से की थी और इस वीडियो के बाद उन्हें जबरदस्त सुर्खियां मिली थीं.

रेडिफ के साथ इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर और अपनी इंस्टाग्राम एडिक्शन के बारे में बात की. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि जब मैं अपने पहले किए गए काम को देखती हूं तो मुझे हमेशा एहसास होता है कि मैं इससे बेहतर कर सकती थी.

रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे खुद कहती हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम की लत है. जब उनसे पूछा गया कि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रोल्स के साथ कैसे डील करती हैं तो एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके नेगेटिव साइड के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं क्योंकि मैं इंस्टाग्राम एडिक्ट हूं. मेरी मां, मेरे पिता, बहन और पति तक मुझ पर चिल्ला चुके हैं क्योंकि मैं फोन से हटती ही नहीं हूं.

मुझे लगता है कि इंस्टाग्राम काफी कूल है क्योंकि आप लोगों की तस्वीरें देख सकते हो और पता लगा सकते हो कि कौन अपनी लाइफ में क्या कर रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि इसके अलावा आप लेटेस्ट ट्रेंड्स और लेटेस्ट फैशन का पता लगा सकते हो. अपने फैंस के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते है. आप ये भी देख सकते हैं कि आपके लिए क्या काम कर रहा है और क्या नहीं.

खास बात ये है कि इन प्लेटफॉर्म्स पर आप अपने आपका प्रतिनिधित्व कर सकते हैं. फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म के द्वारा आप अपनी पर्सनैलिटी के हिस्सों को शेयर कर सकते हो.

मैं कह सकती हूं कि मैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हूं, वैसा ही काफी हद तक रियल लाइफ में भी हूं.

Input your search keywords and press Enter.