fbpx
Now Reading:
रोहित शर्मा ने हार के लिए टीम इंडिया की खराब फील्डिंग को जिम्मेदार ठहराया
Full Article 2 minutes read

रोहित शर्मा ने हार के लिए टीम इंडिया की खराब फील्डिंग को जिम्मेदार ठहराया

IND Vs BAN: बांग्लादेश ने बीती रात पहली बार T20 मैचों में टीम इंडिया पर जीत दर्ज की है. बांग्लादेश और इंडिया के बीच खेला गए मुकाबला 1000वां T20 मैच भी था. मुशफिकुर रहीम की नाबाद 60 रन की पारी की बदौलत बांग्लादेश ने सीरीज के पहले ट्वेंटी-ट्वेंटी ऐतिहासिक जीत दर्ज की है.
बांग्लादेश ने 149 रन का लक्ष्य तीन गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया. विराट कोहली की अनुपस्थिति में टीम की अगुवाई कर रहे रोहित शर्मा ने हार के लिए खराब फील्डिंग को जिम्मेदार ठहराया है. मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि टीम इंडिया की खराब फील्डिंग ने बांग्लादेश की जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने कहा, ”बाग्लांदेश को जीत का पूरा श्रेय.
उन्होंने अपनी बैटिंग से शुरुआत में ही टीम इंडिया पर दवाब बनाया. इस स्कोर से जीत दर्ज की जा सकती थी. लेकिन हमने खराब फील्डिंग की. तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ डीआरएस लेने में भी गलतियां की. 10वें ओवर में चहल की गेंद पर रहीम LBW थे, लेकिन टीम इंडिया रीव्यू लेने से चूक गई. इसी ओवर में टीम इंडिया ने गलत रीव्यू भी लिया.

18वें ओवर में टीम इंडिया की खराब फील्डिंग देखने को मिली. पांड्या ने बाउंड्री लाइन पर रहीम का कैच छोड़ दिया और वह चौका भी गया. रोहित शर्मा ने कहा, ”हमने रीव्यू गलत लिए. हम फील्डिंग भी सही से नहीं कर पाए. बैटिंग करते हुए मुश्किल पिच पर यह स्कोर काफी अच्छा था. बांग्लादेश ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. सीरीज का दूसरा मुकाबला 7 नवंबर को राजकोट में खेला जाएगा.

Input your search keywords and press Enter.