fbpx
Now Reading:
IND vs WI: क्रिस गेल और शाहिद अफरीदी की सूची में जुड़ने से सिर्फ एक छक्का दूर हैं रोहित शर्मा
Full Article 2 minutes read

IND vs WI: क्रिस गेल और शाहिद अफरीदी की सूची में जुड़ने से सिर्फ एक छक्का दूर हैं रोहित शर्मा

Rohit Shrama

रोहित शर्मा के नाम पहले ही कई रिकॉर्ड हैं तो वहीं एक बार फिर वो एक रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं. ऐसे भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले पहले टी20 मुकाबले में हो सकता है. दोनों टीमों के बीच पहला टी20 शुक्रवार को खेला जाएगा. 32 साल के इस खिलाड़ी को सिर्फ एक छक्का और मारना है जिससे ये 400 छक्कों के क्लबहाउस में शामिल हो जाएगा. अगर रोहित ऐसा कर देते हैं तो वो ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन जाएंगे. अभी तक दुनिया में सिर्फ 2 खिलाड़ी ही ऐसे हैं जिनके नाम ये रिकॉर्ड है. पहले पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी और दूसरे वेस्टइंडीज के क्रिस गेल. दोनों के नाम 476 और 534 छक्के हैं.

बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ 335 रनों की पारी खेली थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वेस्टइंडीज के लेजेंड बल्लेबाज ब्रायन लारा के 400 के रिकॉर्ड को सिर्फ रोहित शर्मा ही तोड़ सकते हैं.

वॉर्नर ने अपनी पारी को लेकर कहा कि, मुझे लगता है कि ये खिलाड़ी पर निर्भर करता है. कई बार ये मुश्किल भी होता भी है. क्योंकि जब आपको थकावट होती है आपके लिए ये काफी मुश्किल होता है कि आप अपनी पारी को आगे बढ़ा सके. अंत में मैं दो रन लेने की कोशिश कर रहा था. और मुझे लगता है कि अगर आप किसी एक खिलाड़ी का नाम ले सकते हैं जो लारा का रिकॉर्ड तोड़ सकता है वो रोहित शर्मा है.

Input your search keywords and press Enter.