fbpx
Now Reading:
सड़क हादसे में बाल-बाल बचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, गाड़ी का टायर फटने से हुआ हादसा

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, गाड़ी का टायर फटने से हुआ हादसा

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत एक सड़क हादसे में बाल बाल बच गए. मिली जानकारी के मुताबिक हादसा हुस वक्त हुआ जब मोहन भागवत का काफिला चंदरपुर से गुजर रहा था. तभी चंदरपुर में वरोरा-भद्रावती रोड उनके काफिले में शामिल एक गाड़ी का  टायर फट गया. जिससे वो नियंत्रण के बाहर हो गई. इस हादसे में मोहन भागवत के चार सुरक्षा कर्मी घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

आरएसएस के नेता राजीव तुली ने बताया कि मोहन भागवत बिल्कुल सुरक्षित हैं. हालांकि इस हादसे में चार सुरक्षा गार्ड घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

mohan-bhagwat-car-met-with-an-accident

वरोरा थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारी के मुताबिक भीषण गर्मी के चलते आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में शामिल गाड़ी  का टायर फटने से हादसा हुआ. हादसे के वक्त गाड़ी की रफ़्तार ज्यादा थी लेकिन इसके बावजूद ड्राइवर ने सूझ-बूझ दिखाते हुए गाड़ी को सड़क के किनारे रखा. लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद भी गाड़ी नियंत्रण में नहीं आई और सड़क से नीचे उतर गई.

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2017 में यूपी के दौरे पर गए मोहन भागवत इसी तरह हुए सड़क हादसे में बाल-बाल बचे थे. उस समय उनकी कार मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर दूसरी कार से टकरा गई थी.

Input your search keywords and press Enter.