fbpx
Now Reading:
पी.चिदंबरम की गिरफ्तारी पर साध्वी प्रज्ञा का ट्वीट, कहा ‘न्‍याय तो होता है’
Full Article 2 minutes read

पी.चिदंबरम की गिरफ्तारी पर साध्वी प्रज्ञा का ट्वीट, कहा ‘न्‍याय तो होता है’

आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को लेकर बीजेपी संसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने टि्वटर पर अपनी भड़ास  निकाली है. माइक्रोब्लॉग्गिंग साइट ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि  ‘न्याय तो होता है प्रभु के यहां. कलयुग में देर भी नहीं, अंधेर भी नहीं वंदे मातरम्.’ हालांकि अपने ट्वीट में उन्होंने कहीं भी  पी चिदंबरम का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके ट्वीट से समझा जा सकता है कि उनका इशारा किस तरफ है.

आपको बता दें कि प्रज्ञा सिंह मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी हैं. उन्हें इस मामले में गिरफ्तार भी किया जा चुका है. गौर करने वाली बात ये हैं कि जिस वक्त उनकी गिरफ़्तारी हुई थी उस वक्त यूपीए सरकार में पी. चिदंबरम गृह मंत्री थे. 29 सितंबर 2008 की रात महाराष्ट्र के मालेगांव में हुए ब्लास्ट में 6 लोग मारे गए थे और 100 से ज्यादा घायल हुए थे.

Related Post:  उन्नाव रेप पीड़िता के हादसे के तुरंत बाद का पहला वीडियो, उठा रहा है कई सवाल

गौरतलब है कि बुधवार रात सीबीआई और ईडी  से बच  रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम को एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. हालाकिं इससे पहले कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके उन्होंने खुद  को निर्दोष बताया था. जिसके बाद  वे अपने जोर बाग स्थित आवास पहुंचे. इस बीच लुकआउट नोटिस जारी करने वाली सीबीआई और ईडी की टीम उनके घर जा पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया

Related Post:  INX Media case: दीवार फांद कर चिदंबरम के घर में घुसी सीबीआई की टीम 

Input your search keywords and press Enter.