fbpx
Now Reading:
डकैती में शामिल था रेलवे पुलिस का इंस्पेक्टर, 8.43 लाख की लूट मामले में यूपी STF के हत्थे चढ़ा

डकैती में शामिल था रेलवे पुलिस का इंस्पेक्टर, 8.43 लाख की लूट मामले में यूपी STF के हत्थे चढ़ा

उत्तर प्रदेश STF की टीम ने अपने ही महकमे के एक अफसर को लाखों रूपये की लूट के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सहारनपुर में सोमवार को हुई 8.43 लाख की लूट का मास्टरमाइंड आगरा जीआरपी कंट्रोल रूम के प्रभारी ललित त्यागी था। प्रभारी ललित त्यागी को सहारनपुर एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने लूट के इस मामले में जीआरपी के दो सिपहियों के साथ दो अन्य युवक को भी पकड़ा है जबकि कार चालक फरार है।

Related Post:  राहुल गांधी का नया नारा, '56 इंच की छाती, बस 7 दिन बाकी'

उत्तर प्रदेश STF के मुताबिक के गेहूं व्यापारी मोहम्मद अख्तर जो बिजनौर के रहने वाले हैं। मंडी में गेहूं बेचता है, सहारनपुर आया हुआ था और किराए के एक कमरे में सो रहा था। 13 मई को सुबह करीब ढाई से तीन बजे के बीच एक कार सवार तीन वर्दीधारी समेत छल लोग वह पहुंचे। उन्होंने मारपीट करके व्यापारी से आठ लाख 43 हजार रुपये लूट लिए। जिसके बाद व्यापारी की ओर से थाना नागल में शिकायत की गई।

Related Post:  दिल्ली में अपरधियों का डंका: घर से खींच खींचकर मार रहे हैं गोली, पत्नी के सामने ही प्रॉपर्टी डीलर को घर से बाहर घसीटकर मारी गोली

आधी रात को हुए इस लूट की तफ्तीश थाना पुलिस और एसटीएफ दोनों ने शुरू की। तो सामने आया की लूट का मास्टरमाइंड जीआरपी आगरा कंट्रोल रूम प्रभारी ललित त्यागी है। लूट में उसके साथ सिपाही रिंकू और सिपाही शायर बेग शामिल था। सहारनपुर पुलिस और एसटीएफ ने मंगलवार सुबह राजामंडी स्टेशन से इंस्पेक्टर ललित त्यागी, बशीर खान और सुभाष शर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपित इंस्पेक्टर के पास से लूट की 4.94 लाख बरामद हुए हैं। फरार आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Post:  मुंबई में चुनाव ख़त्म होते ही शिवसेना ने उठाई भारत में की बुर्का पर बैन की मांग, कहा परदे के अंदर संदिग्ध घूमते हैं
Input your search keywords and press Enter.