fbpx
Now Reading:
हाईकोर्ट से सुरक्षा मांगने इलाहाबाद पहुंची साक्षी, पति के साथ हुई मारपीट

हाईकोर्ट से सुरक्षा मांगने इलाहाबाद पहुंची साक्षी, पति के साथ हुई मारपीट

बहुचर्चित शादी के बाद मीडिया की सर्खियों में रही साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर आज यानी सोमवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट पहुंच गए हैं. सुनवाई सुबह करीब 11 बजे जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की कोर्ट में होगी. इससे पहले साक्षी और अजितेश उत्तर प्रदेश पुलिस की कड़ी सुरक्षा में दिल्ली से प्रयागराज पहुंचे. अजितेश के वकील का कहना है कि हाईकोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने अजितेश के साथ मारपीट की है, हालांकि, पुलिस इससे इनकार कर रही है.
फिलहाल यूपी पुलिस ने साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार को सुरक्षा दी है. जब यह मामला सुर्खियों में आया, तब बरेली पुलिस साक्षी और अजितेश को ढूंढती हुई नोएडा पहुंची और दोनों को सुरक्षा मुहैया कराई. साक्षी और अजितेश रविवार रात पुलिस की कड़ी सुरक्षा में प्रयागराज के लिए रवाना होंगे. दोनों सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट के सामने पेश होंगे.

Related Post:  उन्नाव रेप केस में अब तक क्या क्या हुआ, पढ़ें विस्तृत रिपोर्ट

आपको बता दें कि साक्षी मिश्रा ने अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ घर से भागकर दलित युवक अजितेश कुमार से लव मैरिज कर लिया है. साक्षी का आरोप है कि उसके मायके वाले इस शादी से बेहद नाराज हैं. उनको अपने परिजनों से जान का खतरा है. साक्षी और अजितेश ने प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में चार जुलाई को शादी करने का दावा किया है. शादी का सर्टिफिकेट भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

Related Post:  उत्तर प्रदेश के बलिया में कार्टून दिखाने के नाम पर दस साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

हालांकि मंदिर के महंत परशुराम दास ने इस बार से इनकार किया है कि साक्षी और अजितेश की शादी उनके मंदिर में हुई है. महंत ने कहा कि राम जानकी मंदिर में शादी नहीं होती है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के सर्टिफिकेट को भी फर्जी बताया है.

Input your search keywords and press Enter.