fbpx
Now Reading:
संजय दत्त ने किया फिल्म मुन्नाभाई MBBS के सीक्वल का खुलासा, माधुरी दीक्षित के साथ की ऐसी बातें

संजय दत्त ने किया फिल्म मुन्नाभाई MBBS के सीक्वल का खुलासा, माधुरी दीक्षित के साथ की ऐसी बातें

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म ‘मुन्ना भाई’ की दोनों फिल्मों का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था और इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। अब संजय दत्त ने ‘मुन्ना भाई’ के तीसरे सीक्वल को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जब उनसे पूछा गया कि मुन्नाभाई की तीसरी सीरीज कब आएगी। इस पर संजय ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई आईडिया नहीं है। उन्होंने बताया कि आखिरी बार जब वो राजू से मिले थे तब उन्होंने कहा था कि इसकी तीसरी सीरीज भी जरूर बनेगी। विधु विनोद चोपड़ा ने भी इसके लिए हामी भरी थी। जब सही वक्त आएगा और स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी तब फिल्म बन जाएगी।

Related Post:  कांग्रेस के सांसद सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त पीएम मोदी के कैम्पेन का प्रचार

मीडिया इंटरेक्शन के दौरान संजय से लम्बे आरसे बाद काम करने के एक्सपीरियंस पर पूछा गया तो संजय ने कहा कि वो एक कमाल की और बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वक्त के साथ वो और मैच्योर हो गई हैं। आगे उन्होंने बताया कि माधुरी के साथ वो सेट पर बच्चों, उनकी पढ़ाई और फैमिली के बारे में बात करते थे। वही बीते दिनों राजकुमार हिरानी से मीडिया ने पूछा की मुन्ना भाई फिल्म का तीसरा सीक्वल आने में इतना समय क्यों लग रहा है..?? इस बात का जवाब देते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा है कि पहले हम लोगों को मुन्ना भाई के तीसरे सीक्वल के लिए ऐसी कहानी नहीं मिल रही थी जो पहली दोनों फिल्मों से मेल खाए। उन्होंने कहा है कि फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है। जल्द ही कहानी को पूरा कर लिया जाएगा।

Related Post:  'सड़क 2' प्यार, लॉस और रिडेम्पशन के बारे में है: महेश भट्ट

पता हो कि फिल्म ‘मुन्ना भाई MBBS’ साल 2003 और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ 2006 में आई थी। फिल्म का तीसरा सीक्वल आने की संभावना थी, लेकिन अभी तक फिल्म का तीसरा सीक्वल आया नहीं है।

Input your search keywords and press Enter.