fbpx
Now Reading:
अस्पताल से घर पहुंचे संजय राउत, फिर कहा- मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा
Full Article 2 minutes read

अस्पताल से घर पहुंचे संजय राउत, फिर कहा- मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा

मुंबई के लीलावती अस्पताल से इलाज करा कर शिवसेना नेता संजय राउत अपने घर पहुंच गए हैं. मीडिया से बातचीत में राउत ने महाराष्ट्र में शिवसेना का सीएम बनने का दावा किया. महाराष्ट्र में इन दिनों चर्चा का केंद्र बने शिवसेना के नेता संजय राउत अस्पताल में इलाज करा कर अपने घर पहुंच गए हैं. संजय राउत ने कहा कल से फिर शिवसेना का पक्ष जोरदार तरीके से रखने की तैयारी है और उन्होंने पूरा भरोसा जताया कि एनसीपी शिवसेना कांग्रेस के बीच सरकार बनाने के लिए बात बन जाएगी और मुख्यमंत्री का पद जिसकी मांग शिवसेना हमेशा से करता रहा है वह शिवसेना के हिस्से ही आएगा. 
महाराष्ट्र में जारी बैठकों के दौर में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम से बात बनने का हमें भरोसा है. शिवसेना के फायर ब्रांड नेता राज्यसभा से सांसद शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक ऐसी कई सारी पहचान वाले नेता संजय राउत अपना इलाज करा कर आज घर पहुंच गए हैं. सोमवार को अपना इलाज कराने के लिए संजय राउत मुंबई के मशहूर लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. 
पिछले 15 दिनों से चुनाव परिणाम के बाद से ही संजय राउत हर दिन सुबह अपने घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा को उसकी वादाखिलाफी के लिए निशाने पर लिया करते थे. सोमवार को उन्होंने इशारों इशारों में कह दिया था कि मंगलवार और बुधवार वह अपने घर पर नहीं मिलेंगे अंदेशा लगाया जा रहा था कि वह राजनीतिक सांठगांठ के लिए कांग्रेस के बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली जा सकते हैं फिर बाद में मालूम चला कि पहले से लिए अपॉइंटमेंट में अपना इलाज कराने के लिए संजय राउत लीलावती अस्पताल में एडमिट हुए हैं.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लग चुका है. शिवसेना कांग्रेस एनसीपी के बीच सरकार बनाने के लिए बातचीत जारी है कल रात उद्धव ठाकरे अपने घर मातोश्री के बैक डोर से कांग्रेस के बड़े नेता अहमद पटेल से मिलने के लिए चोरी छुपे पहुंचे. आज भी दिन में कांग्रेस के नेताओं से मिलने के लिए घर के नजदीक एक होटल पर पहुंचे हैं. 

Input your search keywords and press Enter.