fbpx
Now Reading:
90 किलो की थीं सारा अली खान, ऐसे घटाया था वजन, इस बार बर्थडे पर है ये खास तैयारी
Full Article 2 minutes read

90 किलो की थीं सारा अली खान, ऐसे घटाया था वजन, इस बार बर्थडे पर है ये खास तैयारी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोमवार को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सारा सैफ अली खान की बेटी हैं और उनकी मां का नाम अमृता सिंह है. अमृता सैफ की पहली पत्नी हैं. अमृता से तलाक के बाद सैफ ने करीना कपूर से निकाह कर लिया.

कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ीं सारा अली खान ने हिंदी सिनेमा में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था और उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. सारा अली खान रूटीन वर्कआउट करती हैं और वह काफी फिट हैं. हालांकि हमेशा से ऐसा नहीं था. एक वक्त था जब सारा अली खान का वजन करीब 90 किलो से भी ज्यादा था. उन्होंने फिल्मी जगत में डेब्यू से पहले खुद पर बेहिसाब मेहनत की है.

सारा ने बाजार इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें polycystic ovary syndrome नामक दिक्कत थी. सारा ने कहा, ”हम स्वीकार्य और समानता के बारे में बात कर सकते हैं लेकिन क्या आप ऐसी फिल्म देखेंगे जिसकी लीड हिरोइन 96 किलो की हो.”

कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि सारा अली खान ने महज डेढ़ साल में ही करीब 20 किलो वजन कम कर लिया था. इसके बाद उन्होंने वर्कआउट और डाइट को लगातार जारी रखा. बीबीसी के साथ एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि उन्होंने खुद को शेप में रखने के लिए कथक, योगा, पिलाटे और इंटेंस वर्कआउट करना शुरू कर दिया था. लगातार वर्कआउट करने के साथ उन्होंने अपना डाइट प्लान भी बदल दिया और बजाए पिज्जा और चॉकलेट के उन्होंने प्रोटीन और सलाद डाइट पर फोकस किया.

सारा जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 (रीमेक) में नजर आएंगी. इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और इस साल सारा अपना बर्थडे फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मनाने वाली हैं. वह इस वक्त फिल्म की शूटिंग के लिए थाइलैंड में हैं और उन्होंने बर्थडे पर छुट्टी लेकर घर आने से इनकार किया है.

Input your search keywords and press Enter.