fbpx
Now Reading:
सीरियल रेपिस्ट निकला फर्जी किन्नर, भेष बदलकर महिलाओं का करता था रेप
Full Article 3 minutes read

सीरियल रेपिस्ट निकला फर्जी किन्नर, भेष बदलकर महिलाओं का करता था रेप

वो लोगों के बीच किन्नर का भेष बनाकर रहता था ताकि कोई उसपर यह शक ना कर सके। लेकिन जब पुलिस ने काजल उर्फ मिट्ठू नाम के इस किन्नर की हक़ीक़त बयां की तो सभी की आंखें खुली की खुली ही रह गईं। यकीन करना मुश्किल था कि किन्नर काजल ने किसी महिला का रेप किया था। लेकिन यह सच है।

मामला बिहार के कटिहार जिले का है। भेष बदल कर रहने वाले इस किन्नर की पोल कैसे खुली…कौन था वो…क्या सचमुच उसने कोई बड़ा अपराध किया था? इन सारे सवालों के जवाब जानने के लिए हर कोई उत्सुक था। बीते 10 नवंबर को यहां एक महिला की लाश मिलने के बाद इन सभी सवालों के जवाब धीरे-धीरे मिलने शुरू हो गए।

इस महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि उसके साथ रेप किया गया है और फिर उसका मर्डर हुआ है। यहां पुलिस को इस मामले के आरोपियों की तलाश थी। मृतक महिला के बारे में गहनता से तफ्तीश के दौरान पता चला कि वो बीते रविवार की शाम किन्नर मिट्ठू ऊर्फ काजल के साथ अपने घर से बाहर निकली थी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने किन्नर काजल की तलाश तेज कर दी। लेकिन काजल को तलाशन में पुलिस को खासी मेहनत करनी पड़ी। आखिरकार पुलिस ने काजल के मोबाइल लोकेशन से यह पता लगा लिया कि वो भागलपुर में है। इसके बाद पुलिस ने उसे भागलपुर से दबोच लिया और उसे कटिहार ले आई।

आगे की पुलिसिया तफ्तीश और भी ज्यादा चौंकाने वाली थी। पुलिस ने जब किन्नर काजल का मेडिकल कराया तो खुलासा हुआ कि वो काजल दरअसल किन्नर है ही नहीं बल्कि वो तो एक पुरुष है। इस खुलासे के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए। कड़ाई से पूछताछ के दौरान किन्नर के भेष में छिप कर रह रहे मिट्ठू ने पुलिस को बताया कि उसने और उसके दो साथियों ने मिलकर महिला से रेप किया और बाद में पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या कर दी थी।

पुलिस का कहना है कि मिट्ठू, किन्नर के भेष में रहकर अपनी हवस मिटाता था। उसपर किसी को भी शक नहीं होता था। बहरहाल अब इस मामले में उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद इन सभी पर कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Input your search keywords and press Enter.