fbpx
Now Reading:
शर्मनाक: योगी जी ! देखिये प्रदेश में बेटियां कितनी सुरक्षित हैं ? मेरठ में स्कूली छात्रा से खुलेआम अभद्रता का वीडियो वायरल
Full Article 3 minutes read

शर्मनाक: योगी जी ! देखिये प्रदेश में बेटियां कितनी सुरक्षित हैं ? मेरठ में स्कूली छात्रा से खुलेआम अभद्रता का वीडियो वायरल

मेरठ: करीब पांच दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सरकार की खूबियां गिनवाईं थी।दावा किया था की जब से सत्ता उनके हाथ में है प्रदेश से अपराध ख़त्म हो गया है। बेटियां सुरक्षित हैं और अब वो बिना डर भय से जी सकती है। लेकिन अब जो एक वीडियो सामने आया है। उसने योगी सरकार के तमाम दावों की धज्जियाँ उड़ा दी है। वीडियो बताता है कि कैसे प्रदेश में मनचले बेखौफ हैं।

इस वीडियो में  एक स्कूली छात्र के साथ कुछ मनचलों ज़ोर ज़बरदस्ती करते हुए दिखाई दे रहें। वो इस क़दर बेख़ौफ़ हैं कि उन्होंने इस वारदात को स्कूल में घुसकर अंजाम दिया है। वीडियो मेरठ का है जहां  कुछ मनचलों की हिम्मत इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि स्कूल में परीक्षा देने जा रही बच्ची से उन्होंने खुलेआम गुंडागर्दी की। बेखौफ मनचलों ने स्कूल परिसर में छात्रा को घेरकर छेड़छाड़ और बदसलूकी करते हुए उसे डराया-धमकाया। युवकों ने अगवा करने का भी प्रयास किया। इतना ही नहीं इन गुंडों की इतनी हिम्मत थी कि उन्होंने इस वारदात का वीडियो भी बनाया और इसे वायरल भी कर दिया।

जो वीडियो सामने आया है वो मेरठ में किठौर के एक गर्ल्स कॉलेज का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक नाबालिग लड़की खुद को बचाने के लिए हाथ पैर जोड़ रही है। किसी तरह वो उनके चंगुल से छूट जाती है तो गुंडे उसे पीछे से धमकाते हैं। छात्रा के निकल जाने के बाद वीडियो में जो सुनाई देता है, उससे इन बदमाशों के खतरनाक और वीभत्स इरादों का पता चलता है। जिससे साफ जाहिर है कि मनचलों को किसी छात्रा के मान-सम्मान से कोई लेनादेना नहीं है।

इन युवकों का सरगना एक एक युवक वीडियो में बाकी साथियों से बोलता है, ‘छोड़ क्यों दिया……, इसे, जा लेकर आ इसे…….’ ,  इस दौरान दूसरा बोलता है मैं तो वीडियो बना रहा था। मैं क्या करता। सरगना फिर बोलता है, दिमाग खराब कर दिया, कैसे छोड़ दिया। एक बोलता है वीडियो तो बन गया है, बचेगी कैसे।

इस वीडियो में पूरे वक़्त मासूम लड़की गिड़गिड़ाती रही रोटी रही। मदद के लिए चीखती है, लेकिन स्कूल ड्रेस पहने बेहद मासूम सी दिख रही इस बच्ची का इन वहशी युवकों पर कोई असर नहीं होता है। छात्रा भाग न जाए, इसलिये दो-दो वहशी युवक उसका एक हाथ पकड़ कर मरोड़ते हैं और एक बदमाश उसके पैर के पंजे को बेदर्दी से अपने एक पैर से दबा कर रखता है।

उनमें से एक अपने साथी को इस पूरी वारदात की वीडियो बनाने का निर्देश देता है। इस दौरान बदमाश उसके हाथ में जबरदस्ती एक चॉकलेट का पैकेट थमा देते हैं। बच्ची परीक्षा देने जा रही थी, इसलिए उसके हाथ में स्टेशनरी का छोटा सा भी पर्स है।

अब इस दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई है। एसएसपी के निर्देश पर किठौर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। आरोपियों की तलाश में दबिश दी गई, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़े। छात्रा के बयान कोर्ट में दर्ज कराने की बात कही है। पीड़ित छात्रा को अनुसूचित जाति का बताया जा रहा है।

Input your search keywords and press Enter.