fbpx
Now Reading:
पति के सामने नई नवेली दुल्हन के साथ पांच लोगों ने किया गैंग रेप, वीडियो भी वायरल किया

पति के सामने नई नवेली दुल्हन के साथ पांच लोगों ने किया गैंग रेप, वीडियो भी वायरल किया

राजस्थान के अलवर से बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पांच लोगों ने मिलकर में नई नवेली दुल्हन का उसके पति के सामने ही गैंगरेप किया। और तो और इस घटना का वीडियो बनाकर पूरे शहर में वायरल तक कर डाला। अब रेप का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। घटना 26 अप्रैल की बताई जा रही है।

पीड़िता ने थाने में जो शिकायत दर्ज कराई है उसके मुताबिक, वो अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर अलवर जिले के थानागाजी के लालवाड़ी दुहारमाला से बामनवास काकड़ की ओर जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक को अलवर की ओर जा रही बाईपास पर कलाखोरा गांव के पास दो बाइकों पर सवार होकर पांच युवकों ने रोक लियाा। जिसके बाद बाइक सवार लड़कों ने महिला के पति की पिटाई शुरू कर दी और उसके कपडे तक पहाड़ दिए। इसके बाद लड़कों ने उनकी नंगी तस्वीर और वीडियो भी निकाला।

Related Post:  हाईकोर्ट से सुरक्षा मांगने इलाहाबाद पहुंची साक्षी, पति के साथ हुई मारपीट 

ये सब उनके साथे करीब दो घंटे तक चलता रहा। इसके बाद सभी आरोपियों ने विवाहिता के बारी बारी से गैंगरेप किया और वीडियो तक बनाया। आरोपियों की धमकी की डर के कारण पति-पत्नी ने उस समय तो किसी को घटना के बारे में नहीं बताया, लेकिन आरोपी इसके बाद भी उन्हें धमकियां देते रहे। 2 मई को बानसूर निवासी तीन युवकों के खिलाफ नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया।

वीडियो व फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई अलवर पुलिस के एएसपी चिरंजीलाल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और मामले की जानकारी ली। इधर, विधायक कांति मीना ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त सजा दिए जाने की मांग की है। पुलिस की शुरुआत जांच में मामला किसी आपसी ​विवाद का भी लग रहा है। अलवर पुलिस गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाने, मारपीट के साथ-साथ आपसी विवाद के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

Related Post:  पत्रकार ने कायम किया मिसाल : कूड़े के ढेर पर फेंकी मिली बच्ची पत्रकार विनोद कापड़ी ने सीने से लगाया
Input your search keywords and press Enter.