fbpx
Now Reading:
जब किंग खान ने डीजे ब्रावो के साथ किया लुंगी डांस, आप भी देखें
Full Article 3 minutes read

जब किंग खान ने डीजे ब्रावो के साथ किया लुंगी डांस, आप भी देखें

hah Rukh Khan and Dwayne Bravo dance

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान फिल्‍मों के साथ साथ क्रिकेट में भी खासा रुचि रखते हैं. जहां IPL में उनकी टीम केकेआर खेलती है वहीं CPL यानी कैरेबियाई प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) खेलती है. CPL में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स शानदार परफॉर्म कर रही है. कीरोन पोलार्ड की कप्‍तानी में टीम अपने शुरुआती मैच जीत चुकी है और प्‍वांइट्स टेबल पर दूसरे स्‍थान पर दर्ज है. हाल ही में टीम की तीसरी जीत के बाद एक प्राइवेट बोट में पार्टी रखी गई थी.

इस पार्टी में टीम के ओनर शाहरुख खान के अलावा बाकी टीम मेंबर्स अपनी फैमिली के साथ शामिल हुए. इस दौरान शाहरुख ने टीम के सदस्‍यों के साथ मिलकर जमकर डांस किया. ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने इंस्‍टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में ब्रावो, शाहरुख के साथ लुंगी डांस गाने में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना किंग खान की फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ब्रावो ने कैप्‍शन में लिखा,’ जब हम लोगों को हराते हैं तो हम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स में ऐसी ही कुछ करते हैं. हम एक बोट को किराये पर ले लेते हैं और बेहतरीन वक्‍त बिताते हैं. जब हमारे बॉस आसपास होते हैं तब हम खूब इंज्‍वॉय करते हैं.’

Related Post:  गौरी खान ने शेयर की अश्लील फोटो, ट्रोल का मामला बढ़ते ही डिलीट करनी पड़ी पोस्ट

इस पार्टी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. ब्रावो उंगली में लगी चोट की वजह से वह टूर्नामेंट के इस पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं.

5 सितंबर को खेले गये मैच में TKR ने सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रिओट्स को 11 रन से हराया था. इसके बाद 7 सितंबर को दूसरे मैच में TKR ने जमैका तलावाज को 22 रन से हराया था. वहीं 8 सितंबर को हुए तीसरे मैच में ट्रिनबागो ने सेंट लुसिया जोउक्स को 7 विकेट से हराया था. शाहरुख की टीम ने अभी त‍क अपने सभी मैच जीते हैं.

Related Post:  IFFM में शाहरुख ने खुद का उड़ाया मज़ाक, कहा- कई साल पहले राइज़िंग स्टार था, अभी भी वहीं हूं
Input your search keywords and press Enter.