fbpx
Now Reading:
MY NAME IS KHAN – एक नया खान जल्द लांच होने वाला है, बादशाह खान शाहरुख़ ने खुद शेयर किया टीज़र

MY NAME IS KHAN – एक नया खान जल्द लांच होने वाला है, बादशाह खान शाहरुख़ ने खुद शेयर किया टीज़र

सुपरस्टार शाहरुख खान ने गुरुवार को अपने बेटे आर्यन खान को आने वाली फिल्म ‘द लायन किंग’ से सिम्बा के रूप में प्रस्तुत करते हुए एक वीडियो साझा किया है. डिजनी की फिल्म के हिंदी संस्करण के प्रोमोशनल वीडियो को शाहरुख ने ट्वीट किया है जहां आर्यन मुफासा के बेटे सिम्बा के रूप में, अपना परिचय देते सुनाई दे रहे हैं.

मुफासा के किरदार को अपनी आवाज देने वाले शाहरुख ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मेरा सिम्बा.” शाहरुख खान के करीबी दोस्त और फिलमकार करण जौहर ने इस पर ट्वीट किया है कि वह आर्यन की आवाज को सुनकर उत्तेजित हो गए.

Related Post:  स्लो मोशन' गाने में दिशा पाटनी के लुक पर विवाद, लोग बोले- इसमें साड़ी कहां है?

इस टीजर में आर्यन को कहते सुना जा सकता है, ‘मैं हूं सिंबा मुफाला का बेटा, बाबा ने मुझे सूरज की रोशनी छूती हर चीज का रक्षक बनाया था अब मैं नहीं लड़ूंगा तो कौन लड़ेगा.’

 

View this post on Instagram

 

‪Mera Simba.. #TheLionKing @disneyfilmsindia

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

आर्यन की आवाज की बात करें तो पहले ही डायलॉग में आर्यन की आवाज शाहरुख से काफी मिलती जुलती लग रही है लेकिन अगले ही डायलॉग में उनकी आवाज में वेरिएशन नजर आती है.

Related Post:  Batla House Trailer: देश को हिला देने वाला एनकाउंटर, जॉन अब्राहम का दमदार अभिनय

करण ने ट्वीट किया, “मेरे उत्तेजना के लिए माफी! लेकिन आर्यन हमारे परिवार में पहले पैदा हुआ है और सिर्फ उसकी आवाज को सुनकर ही मैं बेहद उत्साहित हूं! और बिना पक्षपात के वह सुनने में काफी अच्छा लग रहा है.”

‘द जंगल बुक’ फेम निर्देशक जॉन फेवरो ने साल 1994 में आई वल्र्ड डिजनी की क्लासिक को फिर से जीवित करने के लिए एक लाइव-एक्शन फिल्म की कल्पना की. सिम्बा की वास्तविक कहानी को बदले बिना उन्होंने फिल्म निर्माण की कई अनोखी तकनीकों का उपयोग कर इस मशहूर चरित्र को एक नए रूप में वापस लाने का प्रयास किया. यह फिल्म 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

Related Post:  इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में प्रदर्शित होगी रणवीर सिंह की ‘गली ब्‍वॉय'

शाहरुख खान ने फादर्स डे के मौके पर इस फिल्म से जुड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें शाहरुख मुफासा और आर्यन सिंबा लिखी हुई टीशर्ट पहने नजर आ रहे थे.

Input your search keywords and press Enter.