fbpx
Now Reading:
12 साल बाद भी करीना को नहीं भूल पाए शाहिद कपूर, छलका दर्द
Full Article 3 minutes read

12 साल बाद भी करीना को नहीं भूल पाए शाहिद कपूर, छलका दर्द

शाहिद कपूर और करीना कपूर का अफेयर बी-टाउन की चर्चित लव स्टोरी में से एक रही। साल 2004 में शाहिद और करीना की मुलाकात फिल्म फिदा के सेट पर हुई थी। फिल्म के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। कहा जाता है दोनों साल 2007 में अलग हो गए। इसी साल फिल्म जब वी मेट आई थी हालांकि दोनों ने अपनी निंजी जिंदगी को काम पर हावी नहीं होने दिया। वही आज शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया । ये फिल्म ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है। इसके साथ ही इस फिल्म को लेकर देश के युवाओं में काफी क्रेज देखा जा रहा है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद ने ब्रेकअप से जुड़े निजी अनुभव भी शेयर किए। लर लॉन्च के इवेंट में शाहिद ने बताया कि कैसे वो कबीर सिंह के किरदार में ढले। शाहिद कपूर से पूछा गया कि ‘क्या आपका दिल टूटा है?’ इस पर वो कहते हैं कि , आप मेरी लाइफ के इस फेज से मिले होंगे। फर्क सिर्फ इतना था कि मैं क्लीन शेव रहता था, तो दिल में मेरे क्या हो रहा है वो पता नहीं चलता था।

शाहिद कपूर ने आगे कहा कि ‘दिल तो सबका टूटता है और मुझे लगता है कि कबीर सिंह के लेवल तक कोई नहीं ले जाता। बहुत ही कम लोग हैं जो उसकी तरह करते हैं। शायद यही वजह है कि ऐसे किरदार को आप पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। जब आपका दिल टूटता है तो कुछ भी अच्छा नहीं लगता है। ऐसा लगता है कि सब कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म की तरह है। जिंदगी बिना रंग के हो जाती है। इन सबसे उबरना होता है।’

इससे पहले एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया था कि ब्रेकअप के समय जब वी मेट को प्रमोट करना बहुत दुखदायी था। एक महीने तक मैं काफी परेशान रहा। मुझे अपनी पर्सनल फीलिंग को छिपाकर प्रोफेशनली काम करना था। मुझे किसी एक को चुनना था।

संदीप वंगा निर्देशित फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है। वहीं ओरीजनल फिल्म में विजय देवराकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इतना ही नहीं इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी को रोल भी काफी सराहनीय दिखाया गया है। शाहिद और कियारा की अगर बात करें तो ये जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में नजर आने वाली है। इससे पहले दोनों म्यूजिक वीडियो ‘उर्वशी’ में अपनी केमिस्ट्री दिखा चुके हैं। इसके साथ ही इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।साथ ही बता दें कि ये फिल्म इस साल 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Input your search keywords and press Enter.