fbpx
Now Reading:
‘कबीर सिंह’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, शाहिद कपूर ने बताया कब रिलीज होगा Trailer
Full Article 2 minutes read

‘कबीर सिंह’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, शाहिद कपूर ने बताया कब रिलीज होगा Trailer

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ का बुधवार को नया पोस्टर रिलीज हुआ. फिल्म का टीजर रिलीज करने के बाद निमार्ताओं ने प्रशंसकों के लिए पोस्टर जारी किया जिसमें शाहिद चश्मा पहने बैड बॉय के लुक में नजर आ रहे हैं.

पोस्टर में उनकी कई और तस्वीरें भी नजर आ रही रही है. एक फोटो में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी दिख रही हैं. शाहिद ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर को साझा किया और उसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि ट्रेलर कब रिलीज होगा. उन्होंने लिखा, “13 मई को ट्रेलर रिलीज होगा.” शाहिद कपूर का कहना है कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Related Post:  Exclusive :सैफ अली खान के साथ अली अब्बास जफर की सीरीज 'तांडव' में दिखेंगी कृतिका कामरा

दमदार है टीजर

कुछ वक्त पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. कुल 1 मिनट के इस टीजर में शाहिद कपूर अपनी परफॉर्मेंस से धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ऑफिशियल रिमेक है.

Related Post:  मनोज बाजपेयी के कदमों में इस वजह से नारियल रख झुके सुनील ग्रोवर

फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन ‘अर्जुन रेड्डी’ के ही निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा ने किया है. फिल्म की कहानी संदीप रेड्डी की असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित है. फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ने साउथ में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवेरकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी. यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है. फिल्म की कहानी एक मेडिकल छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे अपनी जूनियर से प्यार हो जाता है.

Related Post:  जब भरी महफ़िल में नूतन ने संजीव कुमार को जड़ा था तमाचा, ये थी वजह !
Input your search keywords and press Enter.