fbpx
Now Reading:
योगी राज में कराहती बेटियां: फेसबुक वीडियो में नेताजी की गंदी बात का खुलासा, पीड़िता का हुआ अपहरण
Full Article 2 minutes read

योगी राज में कराहती बेटियां: फेसबुक वीडियो में नेताजी की गंदी बात का खुलासा, पीड़िता का हुआ अपहरण

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में  डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा के फेसबुक पर लाइव वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. दरअसल छात्रा ने अपने फेसबुक पर वीडियो के माध्यम से कॉलेज प्रबंधक नेता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रा ने आरोप लगाया है कि वह नेता और कॉलेज का प्रबंधक कई छात्राओं के साथ ही यौन शोषण करता था.

इसके अलावा उसने पीड़ित छात्रा के साथ भी जबरदस्ती की है और लगातार पीड़िता को और उसके परिवार को मारने की धमकी दे रहा है. जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है. लेकिन इसमें सबसे बढ़ा मोड़ तब आया जब छात्रा गायब हो गई.

छात्रा के पिता ने पीड़ित छात्रा के गायब होने के बाद थाने में तहरीर दी है. डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने शनिवार शाम अपनी फेसबुक आईडी पर वीडियो अपलोड किया था. जिसमें वह कॉलेज प्रबंधक पर आरोप लगा रही थी. छात्रा के पिता का कहना है कि बेटी का कॉलेज के हॉस्टल में रह रही थी.

23 अगस्त से उसका मोबाइल बंद है रविवार को पता चला कि उसका वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह कह रही है कि कॉलेज प्रबंधक कुछ लोगों ने उसका उसके साथ उसकी सहेलियों का शारीरिक शोषण किया है. इसके अलावा उसके परिवार को मारने की धमकी दी है और पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी नेता बच्ची की हत्या भी कर सकता है.

पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है. वहीं पिता का कहना है कि बेटी जिस कमरे में रह रही थी वहां ताला पड़ा हुआ है. वायरल वीडियो में बेटी ने कुछ सबूत होने की बात कही है. आशंका जताई जा रही है कि सबूतों से छेड़छाड़ करने के लिए ही उनकी बेटी का अपहरण किया गया है.

ऐसे में यह बड़ा संगीन मामला है इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्वत संज्ञान लेते हुए मामले में जांच के आदेश देने चाहिए अगर पुलिस वक्त पर कार्यवाही करेगी तो शायद एक बच्ची की जान बच सकती है. जिसकी हत्या का प्रयास किया जा रहा है.

1 comment

  • chauthiduniya

    […] post योगी राज में करा&#2361… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.