fbpx
Now Reading:
नाराज हुए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान को किया बुरी तरह ट्रोल
Full Article 3 minutes read

नाराज हुए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान को किया बुरी तरह ट्रोल

अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म ‘बदला’ में नजर आए थे। इस फिल्म की स्टोरी से लेकर उनकी और लीड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू की ऐक्टिंग की काफी तारीफ हुई। दर्शकों से भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला। कमाई के मामले में यह मूवी 85 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा छू चुकी है। इस सफलता पर किसी के भी जरिए बात नहीं किए जाने पर अमिताभ नाराज दिखे। दरअसल, शाहरुख खान बिग बी से पार्टी मांग रहे हैं। अमिताभ बच्चन की हाल ही में आई फिल्म ‘बदला’ ने छप्पर फाड़ कमाई की। इसका जिक्र बिग बी ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए किया।

बता दें, अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘किसी ने चुपचाप रहने वाली सक्सेस के बारे में कुछ नहीं कहा था, बस भांप लिया था। इस बारे में न प्रोड्यूसर, न डिस्ट्रीब्यूटर, न ही किसी प्रोड्यूसरलाइन ने, तो न ही किसी इंडस्ट्री के व्यक्ति ने इस बारे में कुछ कहा था। हममें से किसी ने भी #बदला के बारे में कुछ नहीं कहा था। शुक्रिया।


अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘सर हम को इंतजार कर रहे हैं कि आप पार्टी कब दे रहे हैं हम सबको। हम हर जलसा (अमिताभ बच्चन का बंगला) के बाहर होते हैं।


इसके बाद अमिताभ बच्चन ने शाहरुख के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘ ओए.. फिल्म में काम हमने किया, प्रोड्यूस आपने किया, प्रमोशन में निस्वार्थ योगदान हमने दिया और अब पार्टी भी हम दें? जलसा के बाहर हर रात कोई नहीं आता।


इसके बाद शाहरुख ने अमिताभ के कमेंट का जवाब देने में समय नहीं लगाया और लिखा, ‘सर फिल्म आपकी है, एक्टिंग आपकी है, हिट आपकी वजह से है… आप ना होते तो फिल्म ना होती। तो पार्टी भी..?


ट्विटर पर उनकी इस बातचीत का फैन्स ने भी खूब मजे लिए। कॉमेंट्स के जरिए ज्यादातर यूजर्स भी इस मामले में अमिताभ का साथ देते ही दिखाई दिए। अब देखना होगा कि इस फिल्म की सक्सेस पार्टी आखिर कब ऑर्गनाइज होती है।

Related Post:  बॉलीवुड: दादा साहेब फाल्के पुरस्‍कार की घोषणा के बाद कैसा था सदी के महानायक का रियेक्‍शन
Input your search keywords and press Enter.