fbpx
Now Reading:
महाराष्ट्र : सियासी घमासान के बीच पहली बार दिखे शिवसेना, NCP और कांग्रेस के 162 विधायक
Full Article 2 minutes read

महाराष्ट्र : सियासी घमासान के बीच पहली बार दिखे शिवसेना, NCP और कांग्रेस के 162 विधायक

Shivsena Congres NCP

महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस अपने 162 विधायकों की परेड कराने जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, हयात होटल में शाम 7 बजे मीडिया के सामने तीनों दलों के 162 विधायकों की परेड होगी. बता दें कि तीनों दलों के विधायक फिलहाल अलग-अलग होटल में रखे गए हैं. शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी अपने-अपने विधायकों पर नजर रखे हुए है.

वहीं इससे पहले  शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि हम सब एक हैं. आप हमारे 162 विधायकों को पहली बार हयात होटल में शाम 7 बजे देख सकेंगे. बताया जा रहा है कि परेड कराने का फैसला तीनों पार्टियों के नेताओं के बीच हुई बैठक में लिया गया. संजय राउत ने अपने ट्वीट में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भी टैग किया है. उन्होंने लिखा आएं और हमें एक साथ देख सकते हैं.

आपको बता दें कि कुछ देर पहले ही एनसीपी विधायक दल के नेता जयंत पाटिल ने कहा कि हम किसी भी समय महाराष्ट्र के राज्यपाल के सामने 162 विधायकों की परेड करा सकते हैं. वहीं कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना नेताओं ने सभी विधायकों के समर्थन का शपथ पत्र सौंप दिया है. यह शपथ पत्र राजभवन के अधिकारियों को सौंपा गया है. वहीं समाजवादी पार्टी ने भी शिवसेना, कांग्रेस और NCP को समर्थन देने का ऐलान किया. महाराष्ट्र में सपा के दो विधायक हैं.

Input your search keywords and press Enter.