fbpx
Now Reading:
गाजियाबाद : बदमाशों राम-राम बोलकर युवक के सीने में दागी 5 गोलियां, इलाके में दहशत का माहौल
Full Article 2 minutes read

गाजियाबाद : बदमाशों राम-राम बोलकर युवक के सीने में दागी 5 गोलियां, इलाके में दहशत का माहौल

youth shoot dead -ghaziabad

गाजियाबाद में दिन दहाड़े एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. घटना गाजियाबाद के ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर हुई. जहां दो बदमाशों ने आकर एक शख्स को राम-राम बोला, और 5 गोलियां  उसके सीने में उतारकर फरार हो गए. इस वारदात के बाद ऑर्डिनेंस फैक्ट्रीपर सवाल खड़े हो गए हैं. हालाकिं कि अब यहां की सुरक्षा में बढ़ा दी गई है.

मिली जानकरी के मुताबिक बीते मंगलवार गाज‍ियाबाद के मुरादनगर इलाके में रहने वाला  गौरव ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के पास से वह मंगलवार सुबह अपने घर जा रहा था. उसी दौरान दो बदमाशों ने उसे रोका और पहले राम-राम बोला और फिर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. एक के बाद एक पांच गोलियां गौरव को मारी गईं. गौरव की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है.

बताया जा रहा है कि मुरादनगर के गांव चित्तौड़ा से गौरव दुकान पर जाने के लिए निकला था.लेकिन रास्ते में ही बदमाशों ने गोलियां बरसा कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

मृतक के परिवार वालों का कहना है कि गांव के ही विक्की से गौरव की किसी बात पर कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. मृतक के भाई अतुल के अनुसार जब वह मौके पर पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों ने बताया कि उसी के गांव के विक्की नाम के युवक ने हत्या की है जिसने आज गौरव पर गोलियां बरसा दीं. 5 गोलियां मृतक को मारी गई थी जिससे उसकी मौत हो गई.

वहीं पुलिस का कहना है कि गांव के ही लोगों के द्वारा हत्या करने की बात कही जा रही है. जैसे ही परिवार रिपोर्ट दर्ज कराएंगे, आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं, पुलिस से जब ऑर्डिनेंस फैक्टरी की सुरक्षा पर सवाल किए गए तो उनका कहना है कि अब उस गेट की सुरक्षा का ध्यान भी दिया जाएगा क्योंकि पहले से गांव के लोग उस गेट से आवाजाही करते थे मगर त्योहारों पर मिले इनपुट के बाद इस गेट की सुरक्षा भी बढ़ा दी जाएगी.

Input your search keywords and press Enter.