fbpx
Now Reading:
सौतेले पिता की छेड़छाड़ के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर किया ये वीडियो
Full Article 2 minutes read

सौतेले पिता की छेड़छाड़ के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर किया ये वीडियो

मुंबई: श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ बेटी को लेकर अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस में केस दर्ज किया था. ‘बिग बॉस’ विनर और ‘कसौटी जिंदगी की’ की अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलत तिवारी की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है.

खूबसूरत पलक आए दिन इंस्टाग्राम के जरिए अपने चाहनेवालों के बीच अपनी प्यारी तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में अपने सौतेले पिता को लेकर इंस्टाग्राम में लिखे एक बयान में पलक ने खुलासा किया था कैसे अभिनव कोहली ने उन्हें और उनकी मां श्वेता तिवारी को परेशना किया था.

पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. 1998 में श्वेता और राजा की शादी हुई थी उस दौरान श्वेता सिर्फ 19 साल की थीं. पलक इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में अपने चाहनेवालों के बीच एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. 273 हजार फॉलोवर्स वाले हैंडल से पलक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा, ”जब आपके पास तस्वीरें शेयर करने के लिए नहीं होती हैं तो वीडियो शेयर करना चाहिए.”

पलक तिवारी के हैंडल से शेयर किए इस वीडियो में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि वह अब खुद अपनी परेशानियों से उबरने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पलक से कथित छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया था. बाद में बताया गया कि अभिनव को जमानत दी गई थी. जमानत के बाद अभिनव को एक कार्यक्रम में स्पॉट किया गया था और ऐसा बताया गया था कि अभिनेता ने अपनी गिरफ्तारी के बाद अपनी पत्नी मुलाकात की है.

Input your search keywords and press Enter.