fbpx
Now Reading:
आरती सिंह पर सिद्धार्थ डे का भद्दा कमेंट, सिद्धार्थ शुक्ला बोले- तेरा मुंह तोड़ दूंगा
Full Article 3 minutes read

आरती सिंह पर सिद्धार्थ डे का भद्दा कमेंट, सिद्धार्थ शुक्ला बोले- तेरा मुंह तोड़ दूंगा

बिग बॉस 13 में शुक्रवार का एपिसोड दर्शकों के लिए काफी एंटरटेनिंग रहा. बिग बॉस द्वारा नॉमिनेटेड लड़कों को दिए गए टास्क में सभी घरवाले शिद्दत से परफॉर्म करते हुए नजर आए. टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे की जमकर लड़ाई हुई.

घर के सभी नॉमिनेटेड लड़कों को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था. इनमें सिद्धार्थ डे, असीम रियाज, अबु मलिक और पारस छाबड़ा शामिल थे. टास्क में लड़कों को दो टीम में बांटा गया था. एक टीम में सिद्धार्थ डे और पारस थे, जबकि दूसरी टीम में असीम और अबु मलिक थे. टास्क में एक टीम के दोनों लड़कों को एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठना था और घर की सभी लड़कियां, जिन लड़कों को नॉमिनेशन में डालना चाहती थीं, उन्हें उन लड़कों के हाथों को छुड़वाना था.

क्यों हुई सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे की लड़ाई?
टास्क के दौरान आरती सिंह सिद्धार्थ डे का हाथ छुड़वाने के लिए उनपर मिर्ची से लेकर सर्फ तक कई चीजें डालती हैं. गुस्से में सिद्धार्थ डे आरती के बारे में अपमानजनक कमेंट कर देते हैं, जिसपर आरती काफी गुस्सा होती हैं. आरती सिद्धार्थ डे पर हाथ उठाने की धमकी देते हुए कहती हैं कि उनके भाई ने कहा था कि जो बदतमीजी करे उसका मुंह तोड़ देना हम भर देंगे 2 करोड़ रुपये का फाइन.

पटियाला बेब्स के सेट पर बेहोश हुईं परिधि शर्मा, करवा चौथ पर व्रत रख कर रही थीं शूटिंग

इसके बाद जब सिद्धार्थ शुक्ला को उस कमेंट के बारे में पता चलता है तो वो काफी गुस्सा हो जाते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में सिद्धार्थ डे के मुंह पर पंच मारकर उनका मुंह तोड़ने की धमकी देते हैं. लेकिन आरती और शहनाज बीच में आकर उन्हें रोक लेती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में सिद्धार्थ डे से कहते हैं, ‘तू तेरी मां बहन के साथ भी ऐसा ही करता है क्या?’

सिद्धार्थ शुक्ला की बात पर भड़कीं रश्मि और शेफाली-

सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में सिद्धार्थ डे से कहते हैं कि वो अपनी लिमिट में रहें और आरती और शहनाज को टच ना करें. वो अपना इस तरह का बिहेवियर दूसरी महिलाओं के साथ ट्राई करें, जिन्हें ये पसंद है. सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात पर रश्मि और शेफाली काफी भड़क जाती हैं और उन्हें दूसरी लड़कियों के बारे में गलत बातें बोलने के लिए लताड़ती हैं.

Input your search keywords and press Enter.